A
Hindi News पैसा बिज़नेस Holi Special Recipes: अब यात्रा के दौरान ट्रेन में ऑर्डर कर सकेंगे मिठाई, 37 स्टेशनों पर शुरू हुई सर्विस

Holi Special Recipes: अब यात्रा के दौरान ट्रेन में ऑर्डर कर सकेंगे मिठाई, 37 स्टेशनों पर शुरू हुई सर्विस

अगर आप होली पर ट्रेन से अपने घर जाने की सोच रहे हैं तो यात्रा के दौरान मिठाई और अन्य खाद्य पदार्थ ऑर्डर कर सकते हैं। 37 स्टेशनों पर सर्विस शुरू हो गई है।

Holi Special Recipes: अब यात्रा के दौरान ट्रेन में ऑर्डर कर सकेंगे मिठाई, 37 स्टेशनों पर शुरू हुई सर्विस- India TV Paisa Holi Special Recipes: अब यात्रा के दौरान ट्रेन में ऑर्डर कर सकेंगे मिठाई, 37 स्टेशनों पर शुरू हुई सर्विस

नई दिल्ली। अगर आप होली पर ट्रेन से अपने घर जाने की सोच रहे हैं तो यात्रा के दौरान मिठाई और अन्य खाद्य पदार्थ ऑर्डर कर सकते हैं। इसके लिए एक खाद्य कंपनी ने आईआरसीटीसी से हाथ मिलाया है। वह आपको आपकी यात्रा के दौरान ही मिठाई की आपूर्ति कर देगी। इससे पहले मंगलवार को रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने ई-कैटरिंग सर्विस 408 बड़े स्टेशनों पर शुरू करने की घोषणा की। वहीं, रेलवे रेल परिसर में यात्रियों को बेहतर गुणवत्ता वाली खाने-पीने की चीजें उपलब्ध कराने को लेकर नई खान-पान सुविधा नीति लाएगी।

होली के मोके पर ट्रेन में मिलेगी मिठाई

ट्रेवलखाना के सीईओ पुष्पेंद्र सिंह ने कहा कि रंगों का त्यौहार होली आ रहा है। यह उन चंद मौकों में से एक है जब बाहर रहने वाले लोग अपने घर लौटते हैं। इनमें ज्यादातर छात्र और पेशेवर होते हैं, जो यात्रा के दौरान खाना-पीना बेहद पसंद करते हैं। वहीं ये ऐसे लोग हैं जो अंतिम मिनट में घर जाने की योजना बनाते हैं और भरी हुई ट्रेन में चढ़ते हैं और कोई तोहफा या स्वादिष्ट मिठाई ले जाना भूल जाते हैं। इसलिए हमने यह सर्विस शुरू की है। यात्री गोंद मावा लड्डू, शाही राबड़ी, स्पेशल रजवाड़ी खीर ऑर्डर कर सकते हैं।

भारतीय रेल से जुड़े कुछ Facts

Indian Rail

Indian Rail

Indian Rail

Indian Rail

Indian Rail

Indian Rail

Indian Rail

Indian Rail

37 स्टेशनों पर शुरू हुई सर्विस

सिंह ने कहा कि हमने 37 स्टेशनों के यात्रियों के लिए सर्विस शुरू की है। इन स्टेशनों में नई दिल्ली, जबलपुर, अंबाला और पुणे शामिल हैं। कंपनी के एक अधिकारी ने कहा कि खाद्य पदार्थ ट्रेवलखाना की वेबसाइट या मोबाइल एप्प के माध्यम से या ग्राहक सेवा नंबर पर सीधे फोन करके ऑर्डर किए जा सकते हैं।

Latest Business News