A
Hindi News पैसा बिज़नेस ओला मनी का ईबे, येपमी व आस्कमीबाजार से गठजोड़, उबर पर लगा फ्रांस में जुर्माना

ओला मनी का ईबे, येपमी व आस्कमीबाजार से गठजोड़, उबर पर लगा फ्रांस में जुर्माना

डिजीटल भुगतान समाधन ओला मनी ने प्रमुख ऑनलाइन कारोबार कंपनी ईबे, येपमी तथा आस्कमीबाजार से गठजोड़ की घोषणा की है।

ओला मनी का ईबे, येपमी व आस्कमीबाजार से गठजोड़, उबर पर लगा फ्रांस में जुर्माना- India TV Paisa ओला मनी का ईबे, येपमी व आस्कमीबाजार से गठजोड़, उबर पर लगा फ्रांस में जुर्माना

नई दिल्ली: डिजीटल भुगतान समाधन ओला मनी ने प्रमुख ऑनलाइन कारोबार कंपनी ईबे, येपमी तथा आस्कमीबाजार से गठजोड़ की घोषणा की। ग्राहक इन कंपनियों से खरीद के लिए ओला मनी का इस्तेमाल कर सकेंगे। कंपनी के बयान में कहा गया है कि ईबे पर ओला मनी के जरिए खरीददारी करने पर ग्राहकों को 10 फीसदी अतिरिक्त छूट दी जाएगी। यह छूट 21 जून तक प्रभावी होगी।

इसके अनुसार उक्त प्लेटफॉर्म पर भुगतान के समय ग्राहकों के पास ओला मनी के जरिए भुगतान का विकल्प रहेगा। यह सुविधा वेब तथा एप दोनों संस्करणों में होगी। ईबे इंडिया की विपणन निदेशक शिवानी सूरी ने एक बयान में कहा है, ओला मनी के साथ हमारी भागीदारी से हमारे यहां खरीदारी करने वालों को सबसे सरल व सुगम भुगतान सुविधा का विकल्प मिलेगा। ओला मनी एप के जरिए टैक्सी बुकिंग सेवा देने वाली कंपनी ओला का डिजिटल भुगतान समाधान है। ओला मनी का इस्तेमाल मोबाइल रिचार्ज, टिकट बुकिंग व अन्य खरीदारी में पहले ही किया जा रहा है।

फ्रांस ने उबर पर आठ लाख करोड़ यूरो का जुर्माना लगाया

एप आधारित टैक्सी सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी उबर की यात्रा-साझा सुविधा उबर पॉप पर फ्रांस में आठ लाख यूरो का जुर्माना लगाया गया, जिसमें से आधे को निलंबित रखा गया है।

पश्चिमी यूरोप में उबर पॉप के दो वरिष्ठ कार्यकारियौं पर भी 30,000 यूरो और 20,000 यूरो का जुर्माना लगाया गया, जिसमें से उन दोनों के योग के आधे को निलंबित रखा गया है। टैक्सी चालकों के भारी विरोध के बीच पिछले साल जुलाई में उबर पॉप के प्रयोग को फ्रांस में रोक दिया गया था।

यह भी पढ़ें- Ola ने लग्‍जरी व्‍हीकल के लिए लॉन्‍च किया ‘Ola Lux’, बुक कर सकेंगे मर्सिडीज, BMW और जगुआर जैसी कार

यह भी पढ़ें- Ola ने टैक्‍सी ऑपरेटर्स के लिए लॉन्‍च की स्‍पेशल एप, कारोबारियों को मिलेगा टोटल कंट्रोल

Latest Business News