A
Hindi News पैसा बिज़नेस इंदौर में 4 नए स्क्रीन खोलेगी PVR, कोरोना प्रतिबंध हटने के साथ शुरू होंगी नई स्क्रीन

इंदौर में 4 नए स्क्रीन खोलेगी PVR, कोरोना प्रतिबंध हटने के साथ शुरू होंगी नई स्क्रीन

नए स्क्रीन के साथ PVR के द्वारा 2019-20 में शुरू किए गए स्क्रीन की संख्या बढ़कर 87 होगी

<p>PVR Cinemas</p>- India TV Paisa PVR Cinemas

नई दिल्ली। पीवीआर सिनेमाज मध्य प्रदेश के इंदौर में चार नए स्क्रीन खोलेगी। कंपनी ने शनिवार को कहा कि उसे चार नए स्क्रीन के परिचालन का लाइसेंस मिल गया है। एक बयान में कहा गया है कि कंपनी इंदौर के पीवीअर ट्रेजर आइलैंड मॉल में ये स्क्रीन खोलेगी। कंपनी ने कहा कि इस नौ स्क्रीन की जगह में दो विशेष फॉर्मेट पीवीआर प्लेहाउस और पीवीआर 4डीएक्स होंगे। कंपनी के मुताबिक इस 4 स्क्रीन के साथ इस वित्त वर्ष में कंपनी द्वारा खोले गए स्क्रीन की संख्या बढ़कर 87 हो जाएगी जो कि इंडस्ट्री में सबसे अधिक है।

इस जगह पर पांच स्क्रीन पहले से ही परिचालन में हैं। कंपनी ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार ने कोविड-19 संक्रमण की वजह से अस्थायी रूप से सिनेमाघरों को बंद करने का आदेश दिया है। जैसे ही सिनेमाघर दोबारा चालू होंगे, कंपनी नए स्क्रीन शुरू करेगी। इस विस्तार के साथ पीवीआर के पास पश्चिमी क्षेत्र में 61 जगहों पर कुल 258 स्क्रीन हो जाएंगे। इसमें से मध्य प्रदेश की 4 जगहों पर 18 स्क्रीन होंगे। नए स्क्रीन के जुड़ने के साथ इंदौर के पीवीअर ट्रेजर आइलैंड मॉल पर एक साथ 1555 लोग फिल्म देख सकेंगे। 
 
ऐलान के बाद पीवीआर सिनेमाज के सीईओ गौतम दत्ता कहा कि वो नए फॉर्मेट के शुरू होने से काफी उत्साहित है। उनके मुताबिक अबतक प्लेहाउस और 4डीएक्स को लोगों ने काफी सराहा है और उम्मीद है कि इंदौर के दर्शकों के बीच ये फॉर्मेट काफी सफल होगा। उन्होने कहा कि इंदौर में नई स्क्रीन जोड़ना उनके छोटे शहरो में विस्तार का एक हिस्सा है।   

Latest Business News