A
Hindi News पैसा बिज़नेस रतन टाटा ने टीबॉक्स में किया निवेश, भारत का पहला ग्लोबल टी ब्रांड बनने में मिलेगी मदद

रतन टाटा ने टीबॉक्स में किया निवेश, भारत का पहला ग्लोबल टी ब्रांड बनने में मिलेगी मदद

उद्योगपति रतन टाटा ने प्रीमीयम चाय कंपनी, टीबॉक्स में निवेश किया है। गौरतलब है कि उन्होंने हाल में वैश्विक स्तर पर विभिन्न स्टार्टअप में निवेश किया है।

रतन टाटा ने टीबॉक्स में किया निवेश, भारत का पहला ग्लोबल टी ब्रांड बनने में मिलेगी मदद- India TV Paisa रतन टाटा ने टीबॉक्स में किया निवेश, भारत का पहला ग्लोबल टी ब्रांड बनने में मिलेगी मदद

नई दिल्ली। देश के दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा ने प्रीमीयम चाय कंपनी, टीबॉक्स में निवेश किया है। गौरतलब है कि उन्होंने हाल में वैश्विक स्तर पर विभिन्न स्टार्टअप में निवेश किया है। टाटा ने इस स्टार्टअप में कितना निवेश किया है इसका खुलासा नहीं किया गया है।

टीबॉक्स के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी कौशल डगर ने कहा, हम टाटा के विचार तथा कारोबारी सूझ-बूझ की प्रशंसा और आदर करते हुए बड़े हुए हैं जिससे टाटा समूह वैश्विक स्तर पर पहुंचा। चाय उद्योग में उनके प्रत्यक्ष अनुभव और संरक्षण से टीबॉक्स को भारत का पहला वैश्विक चाय ब्रांड बनने में मदद मिलेगी। टाटा सन्स के मानद अध्यक्ष स्टार्टअप में सक्रियता से निवेश करते रहे हैं चाहे ई-कॉमर्स हो या टैक्सी परिचालन कंपनियां। उन्होंने स्नैपडील, कार्या, अर्बन लैडर, ब्ल्यूस्टोन, कार देखो, सबसे टैक्नोलॉजीज, जियोमी और ओला में निवेश किया है।

जनवरी के शुरुआत में रतन टाटा ने कहा कि वह उन्हीं नए विचारों पर आधारित कंपनियों में निवेश करते हैं जो उन्हें उत्साहित करते हैं। टाटा अबतक 24 से अधिक नए विचारों वाली कंपनियों (स्टार्ट अप) में निवेश कर चुके हैं। टाटा ने स्टार्टअप्स को युवा भारत की क्रिएटिविटी और इनोवेशन प्रयोग का मूर्त रूप बताया। उन्होंने कहा कि वह उन्हीं नए उद्यम में निवेश करते हैं जिनके विचार उन्हें आकर्षित करते हैं और संस्थापकों के नए विचार उन्हें अच्छे लगे हैं।

Latest Business News