A
Hindi News पैसा बिज़नेस Samsung ने घटाईं Galaxy M21 की कीमत, जानिए क्या हैं इसके फीचर्स

Samsung ने घटाईं Galaxy M21 की कीमत, जानिए क्या हैं इसके फीचर्स

अगर आप सैमसंग (Samsung) का मोबाइल खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।

<p>Samsung ने घटाईं Galaxy M21 की...- India TV Paisa Image Source : FILE Samsung ने घटाईं Galaxy M21 की कीमत, जानिए क्या हैं इसके फीचर्स 

अगर आप सैमसंग (Samsung) का मोबाइल खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। सैमसंग ने Galaxy M21 स्मार्टफोन की कीमत घटा दी है। पिछले साल लॉन्च करने के बाद से सैमसंग गैलेक्सी एम 21 की दूसरी बार कीमत घटाई गई है। सैमसंग गैलेक्सी एम 21 स्मार्टफोन प्राइस कट के बाद 1,000 रुपये सस्ता हो गया है। कीमत में की गई यह कटौती स्मार्टफोन के दोनों ही स्टोरेज वेरियंट के लिए है।

सैमसंग गैलेक्सी एम 21 स्मार्टफोन के बेस मॉडल की कीमत प्राइस कट के बाद 12,999 रुपये हो गई है। यह कीमत 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की है। वहीं, फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत अब 14,999 रुपये हो गई है। 

सिर्फ ऑफलाइन बाजार में ही मिलेगी छूट

बता दें कि Samsung Galaxy M21 के प्राइस में की गई यह कटौती फिलहाल ऑफलाइन मार्केट के लिए ही है। ऑनलाइन रिटेलर्स Samsung Galaxy M21 के 4 जीबी रैम वाले वेरियंट को 12,999 रुपये और 6 जीबी रैम वाले वेरियंट को 14,999 रुपये में बेच रहे हैं।

ये हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस 

स्मार्टफोन में 6.4 इंच का sAMOLED फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी एम 21 स्मार्टफोन Exynos 9611 प्रोसेसर से पावर्ड है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, इसकी मदद से फोन के स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन के बैक में मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के पीछे 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। 

Latest Business News