A
Hindi News पैसा बिज़नेस सर्विस टैक्‍स डिपार्टमेंट 28-29 नवंबर को करेगी माल्या के विमान की नीलामी, 535 करोड़ की होनी है वसूली

सर्विस टैक्‍स डिपार्टमेंट 28-29 नवंबर को करेगी माल्या के विमान की नीलामी, 535 करोड़ की होनी है वसूली

संकटग्रस्त उद्योगति विजय माल्या से 535 करोड़ की वसूली के लिए सेवा कर विभाग 28-29 नवंबर को शराब कारोबारी के लग्जरी निजी जेट विमान की नीलामी करने जा रहा है।

सर्विस टैक्‍स डिपार्टमेंट 28-29 नवंबर को करेगी माल्या के विमान की नीलामी, 535 करोड़ की होनी है वसूली- India TV Paisa सर्विस टैक्‍स डिपार्टमेंट 28-29 नवंबर को करेगी माल्या के विमान की नीलामी, 535 करोड़ की होनी है वसूली

मुंबई। संकटग्रस्त उद्योगति विजय माल्या से 535 करोड़ की वसूली के लिए सेवा कर विभाग 28-29 नवंबर को शराब कारोबारी के लग्जरी निजी जेट विमान की नीलामी करने जा रहा है। विभाग चाहती है कि इस बार वह जब विमान की दोबारा नीलामी का प्रयास करे, तो उसे अधिक भागीदारी देखने को मिले।

विभाग ने कहा कि विमान की ई-नीलामी एमएसटीसी द्वारा की जाएगी। उसने कहा कि विमान का पुन: मूल्य निकालने के लिए पेशेवर मूल्यांक की सेवाएं ली गई हैं। बंबई उच्च न्यायालय ने हाल मंे नीलामी के लिए विमान का आरक्षित मूल्य कम करने का निर्देश दिया था।

विभाग ने पहले आरक्षित मूल्य 152 करोड़ रुपए रखा था, लेकिन उसे खरीदार नहीं मिल पाया था जिसकी वजह से उच्च न्यायालय ने इस मूल्य की समीक्षा को कहा था। विभाग ने अधिकारियों ने हालांकि यह नहीं बताया कि मूल्य में कितनी कमी की जा रही है।

Latest Business News