A
Hindi News पैसा बिज़नेस विजय माल्या के प्राइवेट जेट की नीलामी होगी एक बार फि‍र, सर्विस टैक्‍स डिपार्टमेंट करेगा एक और कोशिश

विजय माल्या के प्राइवेट जेट की नीलामी होगी एक बार फि‍र, सर्विस टैक्‍स डिपार्टमेंट करेगा एक और कोशिश

सर्विस टैक्‍स डिपार्टमेंट संकट में फंसे उद्यमी विजय माल्या के लग्जरी जेट की नीलामी का एक और प्रयास कर सकता है।

विजय माल्या के प्राइवेट जेट की नीलामी होगी एक बार फि‍र, सर्विस टैक्‍स डिपार्टमेंट करेगा एक और कोशिश- India TV Paisa विजय माल्या के प्राइवेट जेट की नीलामी होगी एक बार फि‍र, सर्विस टैक्‍स डिपार्टमेंट करेगा एक और कोशिश

मुंबई। सर्विस टैक्‍स डिपार्टमेंट संकट में फंसे उद्यमी विजय माल्या के लग्जरी जेट की नीलामी का एक और प्रयास कर सकता है। नीलामी के दौरान जेट के लिए अधिकतम 27 करोड़ रुपए की बोली मिली है, जबकि इसका आरक्षित मूल्य 152 करोड़ रुपए रखा गया था।

डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने कहा, इस पेशकश को खारिज करने के बाद अपनी आधिकारिक नीलामी करने वाली कंपनी एमएसटीसी के जरिये जेट के लिए एक और बोली दौर का आयोजन कर सकता है। घरेलू कंपनी एसजीआई कॉमेक्स ने कल माल्या के जेट विमान के लिए सबसे ऊंची 27 करोड़ रुपए की बोली लगाई थी। इस बार नीलामी में एक और कंपनी संयुक्त अरब अमीरात की एल्ना एरो डिस्ट्रिब्‍यूशनल फाइनेंस होल्डिंग्स शामिल हुई थी। पिछली बार की बोली में यूएई की कंपनी ने मात्र 1.09 करोड़ रुपए की बोली लगाई थी।

पिछली बोली 30 जून को आयोजित की गई थी, जो पूरी तरह विफल रही थी। यूएई की कंपनी ने ही इसमें एकमात्र बोली लगाई थी।
सर्विस टैक्‍स डिपार्टमेंट ने इस विमान को दिसंबर, 2013 में कुर्क किया था। डिपार्टमेंट को माल्या की ठप खड़ी किंगफिशर एयरलाइंस से 800 करोड़ रुपए से अधिक की वसूली करनी है।

Latest Business News