A
Hindi News पैसा बिज़नेस थाइलैंड की थोक बिक्री कारोबार करने वाली कंपनी सियाम मैक्रो दिल्ली में खोल रही है स्टोर, 5000 लोगों को मिलेगा रोजगार

थाइलैंड की थोक बिक्री कारोबार करने वाली कंपनी सियाम मैक्रो दिल्ली में खोल रही है स्टोर, 5000 लोगों को मिलेगा रोजगार

थाइलैंड की थोक बिक्री कारोबार करने वाली कंपनी सियाम मैक्रो भारत में अपनी शत प्रतिशत स्वामित्व वाली कंपनी लॉट्स होलसेल साल्यूशंस के जरिए अपना पहला थोक बिक्री स्टोर दिल्ली में खोलने जा रही है।

Siam Makro- India TV Paisa Siam Makro

नई दिल्ली। थाइलैंड की थोक बिक्री कारोबार करने वाली कंपनी सियाम मैक्रो भारत में अपनी शत प्रतिशत स्वामित्व वाली कंपनी लॉट्स होलसेल साल्यूशंस के जरिए अपना पहला थोक बिक्री स्टोर दिल्ली में खोलने जा रही है। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि उसने भारत में पांच साल में 1,000 करोड़ रुपए का निवेश करने की योजना बनायी है। इससे 5,000 लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे।

कंपनी की एक विज्ञप्ति के अनुसार उसने भारत में निवेश की योजना के लिए पिछले साल दिल्ली में आयोजित ‘वर्ल्ड फूड इंडिया 2017’ के मौके पर केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्रालय के साथ यह सहमति ज्ञापन किया था।

विज्ञप्ति के अनुसार कंपनी दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बुधवार को अपाना पहला स्टोर खोलने जा रही है। केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री हरसिमरत कौर बादल स्टोर का उद्घाटन करेंगी। कंपनी ने कहा है कि भारत में उसके कारोबार से पांच साल में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से 5,000 रोजगार के अवसर सृजित होंगे।

सियाम मैक्रो पब्लिक लिमिटेड कंपनी की भारत में 2017 में स्थापना हुई थी। यह व्यावसायिक इकाइयों को थोक आपूर्ति करेगी।

Latest Business News