A
Hindi News पैसा बिज़नेस यहां 2 कमरों वाला मकान किराये पर लेना नहीं है आसान, कम से कम आपकी सैलरी होनी चाहिए 6 अंकों में

यहां 2 कमरों वाला मकान किराये पर लेना नहीं है आसान, कम से कम आपकी सैलरी होनी चाहिए 6 अंकों में

अमेरिका के पांच सबसे बड़े शहरों में दो कमरों वाला एक औसत घर किराये पर लेने के लिए मोटी वार्षिक आय की जरूरत है।

यहां 2 कमरों वाला मकान किराये पर लेना नहीं है आसान, कम से कम आपकी सैलरी होनी चाहिए 6 अंकों में- India TV Paisa यहां 2 कमरों वाला मकान किराये पर लेना नहीं है आसान, कम से कम आपकी सैलरी होनी चाहिए 6 अंकों में

वॉशिंगटन। अमेरिका के पांच सबसे बड़े शहरों में दो कमरों वाला एक औसत घर किराये पर लेने के लिए मोटी वार्षिक आय की जरूरत है। एक निजी वित्तीय कंपनी का कहना है कि इसके लिए कम से कम छह अंकों वाली सालाना आय की जरूरत है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, स्मार्टएसेट ने बुधवार को एक वार्षिक रिपोर्ट में 15 मुख्य शहरों की जांच की और आकलन किया कि लोगों को दो कमरे का अपार्टमेंट किराये पर लेने के लिए कितनी आय की जरूरत है। किराये की कीमतें रेंटकैफे की जनवरी 2017 की रिपोर्ट से ली गई थीं।

इस रिपोर्ट के अनुसार सैन फ्रांसिस्को इस मामले में सबसे महंगा साबित हुआ, जहां 1,79,529 डॉलर वार्षिक आय जरूरी है। वहीं न्यूयॉर्क सिटी 1,64,614 डॉलर की वार्षिक आय के साथ इस मामले में दूसरे स्थान पर है। बोस्टन, लॉस एंजेलिस और वॉशिंगटन में रहने के लिए क्रमश: 1,35,686 डॉलर, 1,09,543 डॉलर और 1,03,543 डॉलर की जरूरत होगी।

स्मार्टएसेट के अनुसार, किरायेदारों के लिए अटलांटा (53,914 डॉलर), डलास (51,600 डॉलर) और हॉस्‍टन (46,629 डॉलर) अपेक्षाकृत सस्ते हैं।

Latest Business News