A
Hindi News पैसा बिज़नेस Snapdeal के कर्मचारियों को बड़ी राहत, पिछले साल के मुकाबले मिलेगा अच्‍छा वेतन

Snapdeal के कर्मचारियों को बड़ी राहत, पिछले साल के मुकाबले मिलेगा अच्‍छा वेतन

Snapdeal के को फाउंडर कुणाल बहल और रोहित बंसल ने एक पत्र में वादा किया कि कर्मचारियों को पिछले साल के मुकाबले इस साल अच्‍छा वेतन मिलेगा।

Snapdeal के कर्मचारियों को बड़ी राहत, पिछले साल के मुकाबले मिलेगा अच्‍छा वेतन- India TV Paisa Snapdeal के कर्मचारियों को बड़ी राहत, पिछले साल के मुकाबले मिलेगा अच्‍छा वेतन

नयी दिल्ली। देश की तीसरी सबसे बड़ी ईकॉमर्स कंपनी Snapdeal को बेचे जाने की खबरों के बीच कंपनी के संस्‍थापकों ने कर्मचारियों को बड़ी राहत दी है। Snapdeal के को फाउंडर कुणाल बहल और रोहित बंसल ने एक पत्र में वादा किया कि कर्मचारियों को पिछले साल के मुकाबले इस साल अच्‍छा वेतन मिलेगा।

कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में दोनों ने कहा कि जब Snapdeal के निवेशक आगे के रास्तों पर बढ़ने के बारे में बहस कर रहे हैं, उस दौरान भी उनकी सबसे इकलौती और शीर्ष प्राथमिकता पूरी टीम की खुशहाली है।

उन्होंने कहा, हम वह सब करेंगे जो कर सकते हैं। और हम हमारे निवेशकों के साथ यह सुनिश्चित करने का काम कर रहे हैं कि रोजगार में कोई बाधा नहीं आए और जैसे ही आगे का रास्ता साफ हो तो टीम के लिए वित्तीय परिणाम और सकारात्मक पेशेवर होने चाहिए।

उन्होंने कहा कि वार्षिक प्रदर्शन समीक्षा प्रक्रिया समाप्त होने के करीब है और कर्मचारियों को संशोधित वेतन और पदोन्नति के पत्र जरूरत के अनुसार अगले दो सप्ताह में मिल जाएंगे।

सूत्रों के अनुसार Snapdeal के ई-वाणिज्य खंड में कर्मचारियों की संख्या 3,000 है। कंपनी की मोबाइल वालेट (फ्री चार्ज) और लाजिस्टक (वुलकान) इकाई भी है। ऐसा समझा जाता है कि स्नैपडील की सबसे बड़ी निवेशक साफ्टबैंक ई-वाणिज्य कंपनी स्नैपडील को बेचने की योजना पर काम कर रही है और अगले कुछ सप्ताह में इस बारे में निर्णय किये जाने की संभावना है।

Latest Business News