A
Hindi News पैसा बिज़नेस #Intolerance: आमिर खान को दूसरा बड़ा झटका, अब स्नैपडील के ऐड में भी नहीं दिखेंगे

#Intolerance: आमिर खान को दूसरा बड़ा झटका, अब स्नैपडील के ऐड में भी नहीं दिखेंगे

'अतुल्य भारत' के बाद आमिर खान को दूसरा बड़ा झटका लगा है। ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने आमिर के साथ कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू नहीं करने का फैसला किया है।

#Intolerance: आमिर खान को दूसरा बड़ा झटका, अब स्नैपडील के ऐड में भी नहीं दिखेंगे- India TV Paisa #Intolerance: आमिर खान को दूसरा बड़ा झटका, अब स्नैपडील के ऐड में भी नहीं दिखेंगे

नई दिल्ली। ‘अतुल्य भारत’ के ब्रैंड एंबेसडर से हटाए जाने के बाद आमिर खान को दूसरा बड़ा झटका लगा है। ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने आमिर के साथ कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू नहीं करने का फैसला किया है। यानी अब आमिर खान स्नैपडील के ऐड में भी नहीं दिखेंगे। स्नैपडील के साथ आमिर की एक साल की डील इस महीने के अंत में खत्म हो रही है। असहिष्णुता पर बयान उनके लिए भारी पड़ रहा है।

आमिर का ऐड दिखाना पहले ही बंद कर चुकी है कंपनी

स्नैपडील के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, आमिर के साथ कॉन्ट्रैक्ट एक साल बाद बढ़ाया जाना था लेकिन कंपनी ने बाद मन बदल लिया। स्नैपडील ने इन्टॉलरेंस कॉन्ट्रोवर्सी सामने आने के बाद आमिर का ऐड दिखाना बंद कर दिया था। हालांकि इस बारे में स्‍नैपडील और आमिर खान की ओर से आधिकारिक बयान नहीं आया है। जानकारों का कहना है कि आमिर के इंटॉलरेंस पर दिए गए बयान के चलते स्नैपडील ने यह फैसला लिया है। आमिर के बयान पर काफी हल्ला मचा था।

क्या है पूरा मामला

आमिर खान ने एक अवॉर्ड कार्यक्रम में कहा था ‘पिछले 6-8 महीने से असुरक्षा और डर की भावना समाज में बढ़ी है। यहां तक कि मेरा परिवार भी ऐसा ही महसूस कर रहा है। मैं और मेरी पत्नी किरण ने पूरी जिंदगी भारत में जी है, लेकिन पहली बार उन्होंने मुझसे देश छोड़ने की बात कही। उन्हें अपने बच्चे के लिए डर लगता है। इस बयान के बाद देश में खूब बवाल हुआ था और आमिर खान को खूब आलोचनाएं झेलनी पड़ी थी। वहीं बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता को सरकार ने ‘अतुल्य भारत’ के अभियान से हटा दिया था।

Latest Business News