A
Hindi News पैसा बिज़नेस स्पाइस जेट करेगी अपने कर्मचारियों पर तोहफों की बारिश, अधिकारियों को देगी 30 लाख रुपए से भी महंगी कार

स्पाइस जेट करेगी अपने कर्मचारियों पर तोहफों की बारिश, अधिकारियों को देगी 30 लाख रुपए से भी महंगी कार

स्पाइस जेट अपने सीनियर पायलट्स को 25 लाख रुपए से ज्यादा कीमत की कार दे रहा है। कंपनी में चार साल पूरे करने के बाद कार को हमेशा अपने पास रख सकते हैं।

स्पाइस जेट करेगी अपने कर्मचारियों पर तोहफों की बारिश, अधिकारियों को देगी 30 लाख रुपए से भी महंगी कार- India TV Paisa स्पाइस जेट करेगी अपने कर्मचारियों पर तोहफों की बारिश, अधिकारियों को देगी 30 लाख रुपए से भी महंगी कार

नई दिल्ली। एयरलाइन कंपनी स्पाइस जेट अपने सीनियर और मिडिल लेवल के कर्मचारियों को तोहफे में लग्जरी कार देने जा रही है। कंपनी इस मुहिम की शुरुआत अपने कर्मचारियों को रोक कर रखने के लिए कर रही है। ऐसी स्कीम दूसरी एयरलाइन कंपनियां जैसे इंडिगो और विस्तारा पहले से ही चला रही हैं। स्पाइस जेट अपने सीनियर पायलट्स को 25 लाख रुपए से ज्यादा कीमत की कार दे रही है। साथ ही पायलट्स कंपनी में चार साल पूरे करने के बाद कार को हमेशा अपने पास रख सकते हैं। इसके अलावा कंपनी वरिष्ठ अधिकारियों को 30 लाख रुपए से महंगी गाड़ी दे रही है।

वरिष्ठ अधिकारियों को मिलेगी 30 लाख से महंगी कार

स्पाइस जेट की स्कीम सिर्फ पायलट्स के लिए ही नहीं है बल्कि कंपनी वाइस प्रेसिडेंट की ग्रेड और इससे ऊपर के कर्मचारियों को भी 30 लाख से भी महंगी कार दे रही है। इसके अलावा जनरल मैनेजर और उससे ऊपर के रैंक के लोगों को (जो वाइस प्रेसिडेंट से नीचे हैं) 15 लाख की कीमत वाली कार और डिप्टी जनरल मैनेजर के स्तर के लोगों को 10 लाख की कार दी जाएगी। स्पाइस जेट की इस नई योजना के तहत कर्मचारी अपनी निर्धारित कीमत के अंदर कार का चयन कर सकते हैं। यह सुविधा कर्मचारी के गाड़ी लेने की तारीख से चार साल तक रहेगी। अगर वह चार साल से ज्यादा कंपनी में रहता है तो लगातार इसका लाभ उसे मिलता रहेगा। यदि कर्मचारी चार साल के भीतर कंपनी छोड़ता है तो उसे गाड़ी वापस करनी होगी।

तस्वीरों में देखिए काम करने के लिहाज से टॉप 5 कंपनियां

India's best employers

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

40 पायलट्स और केबिन क्रू की भर्ती करेगी स्पाइस जेट

स्पाइस जेट और इंडिगो अपने पायलट्स और सीनियर ऑफिसर्स को 25 लाख तक की कार दे रहे हैं, वहीं विस्तारा लग्जरी कार खरीदने के लिए 25 लाख का सॉफ्ट लोन देता है। स्पाइस जेट 40 पायलट्स और केबिन क्रू की भी भर्ती करने वाला है। इसमें से 18 लोग इंडिगो से और सात कर्मचारी एयर इंडिया से स्पाइस जेट में शामिल हो रहे हैं। एयरलाइन एक नई फ्लीट के लिए 50 अन्य पायलट्स को भी भर्ती करने की घोषणा कर चुकी है।

Latest Business News