A
Hindi News पैसा बिज़नेस एसआरएम विश्वविद्यालय ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के साथ समझौता किया

एसआरएम विश्वविद्यालय ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के साथ समझौता किया

आंध्र प्रदेश के एसआरएम विश्वविद्यालय ने अपने बिजनेस और प्रबंधन के छात्रों को शानदार प्रभाव वाले ऑनलाइन पाठ्यक्रम प्रदान करने के लिए हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के साथ एक समझौता किया है।

एसआरएम विश्वविद्यालय ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के साथ समझौता किया- India TV Paisa Image Source : FILE एसआरएम विश्वविद्यालय ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के साथ समझौता किया

अमरावती: आंध्र प्रदेश के एसआरएम विश्वविद्यालय ने अपने बिजनेस और प्रबंधन के छात्रों को शानदार प्रभाव वाले ऑनलाइन पाठ्यक्रम प्रदान करने के लिए हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के साथ एक समझौता किया है। विश्वविद्यालय ने शनिवार को यहां जारी एक विज्ञप्ति में कहा कि इस समझौते के तहत बिजनेस एनालिटिक्स, इकनॉमिक्स फॉर मैनेजर्स, फाइनेंशियल अकाउंटिंग, कोर (क्रेडेंशियल्स ऑफ रेडीनेस) जैसे कार्यक्रमों की पेशकश की जाएगी।

इन कार्यक्रमों को बीबीए, एमबीए (सामान्य), एमबीए (बिजनेस एनालिटिक्स) और एमबीए (बैंकिंग और वित्तीय सेवा) जैसे नियमित पाठ्यक्रमों के साथ एकीकृत किया गया है। एसआरएम ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस के अध्यक्ष डॉ सत्या ने कहा, "विश्वविद्यालय लगातार बदलती अर्थव्यवस्था में प्रासंगिक बने रहने के लिए विद्यार्थियों को इन पाठ्यक्रमों के माध्यम से वैश्विक पहुंच और उनके कौशल को उन्नत करने के अवसर प्रदान करने पर ध्यान दे रहा है।"

Latest Business News