A
Hindi News पैसा बिज़नेस जीका, चिकुनगुनिया और डेंगू के इलाज के लिए सनफार्मा-एनआईवी ने मिलाया हाथ

जीका, चिकुनगुनिया और डेंगू के इलाज के लिए सनफार्मा-एनआईवी ने मिलाया हाथ

सन फार्मास्युटिकल्स इंडस्ट्रीज और एनआईवी ने जीका, चिकुनगुनिया और डेंगू जैसी बीमारियों के इलाज के लिए नई दवाइयों का परीक्षण करने को हाथ मिलाया है।

जीका, चिकुनगुनिया और डेंगू के इलाज के लिए सनफार्मा-एनआईवी ने मिलाया हाथ- India TV Paisa जीका, चिकुनगुनिया और डेंगू के इलाज के लिए सनफार्मा-एनआईवी ने मिलाया हाथ

नई दिल्ली। घरेलू फार्मा कंपनी सन फार्मास्युटिकल्स इंडस्ट्रीज और नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ वाइरोलॉजी (एनआईवी) ने जीका, चिकुनगुनिया और डेंगू जैसी बीमारियों के इलाज के लिए नई दवाइयों का परीक्षण करने को हाथ मिलाया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि करार के तहत सन फार्मा की ओर से जीका, चिकुनगुनिया और डेंगू जैसी बीमारियों के इलाज के लिए विकसित की गयी नयी औषधियों को एनआईवी की आदर्श परीक्षण व्यवस्था के तहत परीक्षण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :Monsoon 2017 : 48 घंटे में उत्तर प्रदेश पहुंचेगा मानसून, उत्तराखंड समेत इन इलाकों में भारी बारिश का अनुमान

सन फार्मा के कार्यकारी उपाध्यक्ष और प्रमुख (ग्‍लोबल बिजनेस डेवलपमेंट) कीर्ति गनोरकर ने कहा कि,

यह कंपनी की नई और सुधरी हुई वैक्सीन और दवाओं के विकास के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि एनआईवी से भागीदारी का हमारा फैसला वैश्विक स्तर पर मौजूदा कार्यक्रमों की गहन जांच पड़ताल और विचार विमर्श पर आधारित है।

यह भी पढ़ें : अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने GST को बताया ऐतिहासिक टैक्‍स सुधार, भारत के साथ बनाना चाहते हैं बराबरी का व्‍यापार संबंध

Latest Business News