A
Hindi News पैसा बिज़नेस टाटा हाउसिंग ने अमेजन इंडिया से मिलाया हाथ, ऑनलाइन बिकेंगे लग्‍जरी फ्लैट

टाटा हाउसिंग ने अमेजन इंडिया से मिलाया हाथ, ऑनलाइन बिकेंगे लग्‍जरी फ्लैट

रीयल्टी फर्म टाटा हाउसिंग ने चार शहरों में अपनी छह परियोजनाओं के लग्जरी फ्लैट ऑनलाइन बेचने के लिए ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया के साथ समझौता किया है।

टाटा हाउसिंग ने अमेजन इंडिया से मिलाया हाथ, ऑनलाइन बिकेंगे लग्‍जरी फ्लैट- India TV Paisa टाटा हाउसिंग ने अमेजन इंडिया से मिलाया हाथ, ऑनलाइन बिकेंगे लग्‍जरी फ्लैट

नई दिल्‍ली। रीयल्टी फर्म टाटा हाउसिंग ने चार शहरों में अपनी छह परियोजनाओं के लग्जरी फ्लैट ऑनलाइन बेचने के लिए ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया के साथ समझौता किया है। टाटा ग्रुप की रीयल एस्‍टेट फर्म टाटा हाउसिंग ने एक बयान में यह जानकारी दी है।

इसके अनुसार उसने अमेजन इंडिया के साथ मिलकर द वर्ल्‍डस बिगेस्ट होम बोनांजा शुरू किया है। ऑनलाइन बिक्री 17-26 जनवरी को होगी। इन अपार्टमेंट की कीमत 75 लाख रुपए से 14 करोड़ रुपए होगी। बयान के अनुसार, इस गठजोड़ से ग्राहकों के पास चार शहरों में तैयार लग्जरी अपार्टमेंट खरीदने का मौका होगा।

गुंटर बुश्चेक बने टाटा मोटर्स के सीईओ व एमडी

टाटा मोटर्स ने एयरबस के पूर्व मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) गुंटर बुश्चेक को मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) तथा प्रबंध निदेशक नियुक्त किया है। पूर्व प्रबंध निदेशक कार्ल स्लिम के निधन के दो साल बाद यह नियुक्ति की गई है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि टाटा मोटर्स ने गुंटर बुश्चेक को सीईओ और प्रबंध निदेशक नियुक्त किया है।

वह भारत और दक्षिण कोरिया, थाईलैंड, इंडानेशिया तथा दक्षिण अफ्रीका समेत अंतरराष्ट्रीय बाजारों में कंपनी के सभी परिचालनों की अगुवाई करेंगे। कंपनी के अनुसार जगुआर लैंड रोवर का प्रबंधन मुख्य कार्यपालक अधिकारी तथा निदेशक राल्फ स्पेथ करते रहेंगे। वह टाटा मोटर्स के प्रबंध निदेशक मंडल में शामिल हैं। कंपनी के अनुसार 55 साल के बुश्चेक 15 फरवरी तक कंपनी से जुड़ेंगे।

Latest Business News