A
Hindi News पैसा बिज़नेस टाटा TIAGO खरीदने पर मिलेगा फुटबॉल स्‍टार मैसी से मिलने का मौका, 10 मार्च से शुरू होगी बुकिंग

टाटा TIAGO खरीदने पर मिलेगा फुटबॉल स्‍टार मैसी से मिलने का मौका, 10 मार्च से शुरू होगी बुकिंग

टाटा मोटर्स की नई हैचबैक कार TIAGO की बुकिंग करवाने वाले 5 लकी कस्‍टमर्स को लियोनल मैसी से मिलने का मौका मिलेगा।

टाटा TIAGO खरीदने पर मिलेगा फुटबॉल स्‍टार मैसी से मिलने का मौका, 10 मार्च से शुरू होगी बुकिंग- India TV Paisa टाटा TIAGO खरीदने पर मिलेगा फुटबॉल स्‍टार मैसी से मिलने का मौका, 10 मार्च से शुरू होगी बुकिंग

नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स की नई हैचबैक कार TIAGO की बुकिंग के साथ शानदार ऑफर की घोषणा की है। टिआगो की बुकिंग करवाने वाले 5 लकी कस्‍टमर्स को बार्सिलोना में फुटबॉल स्‍टार लियोनल मैसी से मुलाकात का मौका मिलेगा। मैसी टाटा मोटर्स के ब्रांड एंबेस्‍डर हैं। टिआगो की बुकिेंग गुरुवार 10 मार्च से शुरू हो रही है। कंपनी के मुताबिक 18 साल की उम्र को कोई भी व्‍यक्ति टाटा मोटर्स की वेबसाइट या डीलर के पास 10,000 रुपए जमा कर टिआगो की बुकिेंग करवा सकता है।

28 मार्च को लॉन्‍च होगी टिआगो

टाटा मोटर्स की यह नई कार 28 मार्च को भारतीय सड़कों पर कदम रखेगी। हालांकि कंपनी ने इसकी कीमतों के बारे में खुलासा नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है कि इसकी कीमत 4.5 से 5.5 लाख रुपए के बीच हो सकती है। इससे पहले कंपनी ने हैचबैक कार बोल्ट लॉन्च की थी, जिसे सुस्त रिसपॉन्स मिला था। ऐसे में टाटा मोटर्स को अपनी इस नई कार से काफी उम्मीदें है। कंपनी ने इस कार को पहले जीका के नाम से पेश किया था। लेकिन दक्षिणी अमेरिकी देशों में जीका वाइरस के कहर के कारण हाल ही में इसका नाम बादल कर टिआगो (TIAGO)  कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Auto this Week: इस हफ्ते डस्‍टर और अमेज ने पेश किए फेसलिफ्ट वर्जन, ये कारें हो गई महंगी

तस्वीरों में देखिए TIAGO (Zica)

जानिए क्‍या हैं टाटा टियागो की खासियतें

टाटा मोटर्स अपनी बहुप्रतीक्षित हैचबैक कार टियागो(पूर्व में जीका) को दुनिया भर के ऑटो शो में प्रदर्शित कर चुकी है। टाटा टियागो में 1.05 लीटर का 3 सिलिंडर वाला डीजल इंजन लगाया गया है, जिससे कार को 64 बीएचपी की शक्ति मिलेगी तथा 25 किमी प्रतिलीटर का माइलेज भी मिलेगा। वहीं पेट्रोल वेरिएंट में 3 सिलिंडर का 1.2 लीटर वाला रेवोट्रोन इंजन लगा है। पूरा इंजन एल्‍युमिनियम से बनाया गया है। ऐसी उम्‍मीद है कि टियागो का एएमटी गियरबॉक्‍स युक्‍त वेरिएंट भी पेश किया जाएगा। टियागो में टच स्‍क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, स्‍टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्‍स, फोन तथा ऑडियो सिस्‍टम भी लगाया गया है। इसके अलावा ब्‍लूटूथ सपोर्ट, डुअल फ्रंट एयरबैग्‍स, एबीएस, इलेक्ट्रिक्‍ली एडजस्‍टेबल रियर व्‍यू मिरर्स तथा फॉगलैम्‍प भी दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- Launching Soon: 21 मार्च को लॉन्‍च होगी मारुति की नई कॉम्‍पेक्‍ट एसयूवी विटारा ब्रेजा, जानिए इसके खास फीचर्स

Latest Business News