A
Hindi News पैसा बिज़नेस BSNL की नई एप आधारित कॉलिंग सेवा की समीक्षा कर रहा है TRAI

BSNL की नई एप आधारित कॉलिंग सेवा की समीक्षा कर रहा है TRAI

मोबाइल ऑपरेटरों की आपत्तियों के बाद TRAI भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) की सीमित फिक्स्ड मोबाइल टेलीफोनी (FMT) सेवाओं की समीक्षा कर रहा है।

BSNL की नई एप आधारित कॉलिंग सेवा की समीक्षा कर रहा है TRAI- India TV Paisa BSNL की नई एप आधारित कॉलिंग सेवा की समीक्षा कर रहा है TRAI

नई दिल्ली। भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) की सीमित फिक्स्ड मोबाइल टेलीफोनी (FMT) सेवाओं की समीक्षा कर रहा है। मोबाइल ऑपरेटरों की आपत्तियों के बाद यह कदम उठाया गया है। इस बारे में निर्णय जल्द आने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : मई से ऑनलाइन निकाल सकेंगे ईपीएफ का पैसा, सिर्फ तीन घंटे में पूरा हो जाएगा प्रोसेस

ट्राई के चेयरमैन आरएस शर्मा ने कहा

  • हमारी टीम BSNL के साथ काम कर रही है। हमने FMT सेवा के पूरे ढांचे को समझने के लिए कुछ स्पष्टीकरण मांगे हैं। इसके बाद हम अपनी राय कायम करेंगे।

COAI ने TRAI से की थी BSNL के FMT की शिकायत

  • सेल्युलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (COAI) ने नियामक से BSNL की सीमित फिक्स्ड मोबाइल टेलीफोनी सेवाओं की शिकायत की है।
  • BSNL की यह सेवा एप आधारित है।
  • इससे मोबाइल फोन लैंडलाइन की तर्ज पर कॉर्डलेस फोन में तब्दील हो जाता है और इससे घर के परिसर में कॉल की जा सकती है या रिसीव जा सकती है।

यह भी पढ़ें : टेलीकॉम कंपनियों के प्रमोशनल ऑफर और नुकसान पहुंचाने वाले टैरिफ प्‍लान पर चलेगा ट्राई का डंडा, मंगाए सुझाव

इस बारे में संपर्क किए जाने पर BSNL के चेयरमैन अनुपम श्रीवास्तव ने कहा कि TRAI ने कुछ स्पष्टीकरण मांगे हैं और हम उसका जवाब दे रहे हैं। हालांकि, उन्होंने इसका ब्योरा नहीं दिया।

Latest Business News