A
Hindi News पैसा बिज़नेस It's fare: उबर ने चेन्नई में किराया घटाकर 6-7 रुपए किमी. किया, कार फाइनेंस के लिए बैंकों से की साझेदारी

It's fare: उबर ने चेन्नई में किराया घटाकर 6-7 रुपए किमी. किया, कार फाइनेंस के लिए बैंकों से की साझेदारी

उबर ने चेन्नई में अपनी हैचबैक और सेडान का किराया घटा दिया है। रिवाइज्ड रेट के अनुसार हैचबैक का किराया घटाकर 6 रुपए किलोमीटर कर दिया गया है।

It’s fare: उबर ने चेन्नई में किराया घटाकर 6-7 रुपए किमी. किया, कार फाइनेंस के लिए बैंकों से की साझेदारी- India TV Paisa It’s fare: उबर ने चेन्नई में किराया घटाकर 6-7 रुपए किमी. किया, कार फाइनेंस के लिए बैंकों से की साझेदारी

चेन्नई। ऐप बेस्ड टैक्सी सर्विस कंपनी उबर ने चेन्नई में अपनी हैचबैक और सेडान का किराया घटा दिया है। रिवाइज्ड रेट के अनुसार हैचबैक का किराया घटाकर 6 रुपए किलोमीटर कर दिया गया है। अभी तक यह 8 रुपए किलोमीटर है। इसी तरह सेडान में यात्रा करने के इच्छुक लोगों को अब 7 रुपए प्रति किलोमीटर का भुगतान करना होगा, जो अभी 9 रुपए प्रति किलोमीटर है। नई दरें आज से लागू होंगी। दूसरी ओर उबर ने अपने ड्राइवरों के लिए कार फाइनेंस कराने को बैंकों से साथ साझेदारी की है।

ड्राइवरों को आसानी से मिलेगा लोन

उबर ने भारत में अपनी उपस्थिति मजबूत करने के लिए अपने ड्राइवर भागीदारों को कार फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध कराने को बैंकों और वित्तीय संस्थानों के साथ गठजोड़ किया है। उबर के पॉलिसी चीफ अक्षय बीडी ने कहा, हमने अपने ड्राइवर भागीदारों को आसानी से वाहन की फाइनेंसिंग की सुविधा उपलब्ध कराने को बैंकों और अन्य शीर्ष वित्तीय संस्थानों के साथ गठजोड़ किया है। इनमें कार फाइनेंसिंग पर छूट और प्रतिस्पर्धी ब्याज दरें शामिल हैं। हालांकि उबर ने फाइनेंस भागीदारों का ब्योरा नहीं दिया है। उबर की घरेलू प्रतिद्वंद्वी ओला की इसी तरह की भागीदारी श्रीराम ऑटोपाल इंडिया और श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी के अलावा मारुति, हुंडई, महिंद्रा और टोयोटा जैसी वाहन विनिर्माताओं के साथ है।

Tata zica kites nexon hexa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

उबर ने बदला लोगो और वेबसाइट का लुक

टैक्सी सर्विस प्रोवाइडर उबर ने लोगो अपडेट किया है। साथ ही कंपनी ने अपनी वेबसाइट का लुक भी चेंज कर दिया है। अब वेबसाइट डिजाइनर फ्रेमवर्क के साथ नजर आ रही है जिसे ‘बिट’ कहते हैं। कंपनी के सीईओ त्राविस कलानिक ने लोगो और वेबसाइट के नए लुक पर अपने ब्लॉग पोस्ट पर लिखा, ‘क्या आपको कभी किसी के हेयर स्टाइल को देखकर ऐसा लगा है कि यह 1990 का है। ऐसा ही मुझे उबर के नए लुक को देखकर महसूस हुआ।

Latest Business News