A
Hindi News पैसा बिज़नेस Vivo ने लॉन्च किया शानदार कैमरा और बैटरी से लैस Y21s स्मार्टफोन, फीचर्स हैं जानदार

Vivo ने लॉन्च किया शानदार कैमरा और बैटरी से लैस Y21s स्मार्टफोन, फीचर्स हैं जानदार

फोटोग्राफी के लिए वीवो वाई21एस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है।

<p>Vivo ने लॉन्च् किया...- India TV Paisa Image Source : TWISTARTICLE Vivo ने लॉन्च् किया शानदार कैमरा और बैटरी से लैस Y21s स्मार्टफोन, फीचर्स हैं जानदार

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने अपना नया फोन Vivo Y21s बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इस फोन को कई धांसू फीचर्स के साथ उतारा है। बता दें कि यह फोन अभी इंडोनेशिया के बाजार में पेश किया गया है। बता दें​ कि कंपनी ने Vivo Y21 स्मार्टफोन को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया था। फोन की खूबी इसका कैमरा है। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। फोन को दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।
 
कीमत की बात करें तो Vivo Y21s फोन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की इंडोनेशिया में कीमत 2,799,000 IDR है। भारतीय मुद्रा में यह कीमत लगभग 14,415 रुपये है। है। फोटोग्राफी के लिए वीवो वाई21एस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन के स्पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 6.51-इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। इसके अलावा, यह फोन मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 4 जीबी रैम मौजूद है। सबसे खास बात यह है कि कंपनी ने फोन में 1 जीबी रैम बढ़ाने का विकल्प भी पेश किया है। फोन की स्टोरेज 128 जीबी तक है, जिसके माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन की बैटरी, 5,000एमएएच की है, जिसके साथ आपको 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। 

Latest Business News