A
Hindi News पैसा बिज़नेस Flipkart करेगी Cleartrip का अधिग्रहण, कर्मचारियों की नहीं होगी छंटनी

Flipkart करेगी Cleartrip का अधिग्रहण, कर्मचारियों की नहीं होगी छंटनी

फ्लिपकार्ट समूह के साथ मिलकर क्लियरट्रिप की टीम अपने गहरे अनुभव और प्रौद्योगिकी क्षमताओं के साथ ग्राहकों को बेहतर यात्रा अनुभव प्रदान करने में मदद करेगी।

Walmart-owned Flipkart to acquire Cleartrip All employees will be retained - India TV Paisa Image Source : FILE PHOTO Walmart-owned Flipkart to acquire Cleartrip All employees will be retained

नई दिल्‍ली। वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने गुरुवार को कहा कि वह ऑनलाइन यात्रा प्रौद्योगिकी कंपनी क्लियरट्रिप (Cleartrip) का अधिग्रहण करेगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि फ्लिपकार्ट, क्लियरट्रिप के पूरे 100 प्रतिशत शेयरधारिता का अधिग्रहण करेगी, ताकि उसके ग्राहकों के लिए डिजिटल वाणिज्यिक पेशकश में बढ़ोतरी हो सके।

बयान के मुताबिक इस समझौते के तहत फ्लिपकार्ट द्वारा क्लियरट्रिप का अधिग्रहण किया जाएगा, हालांकि क्लियरट्रिप एक अलग ब्रांड के रूप में काम करना जारी रखेगा। क्लियरट्रिप के सभी कर्मचारियों को बनाए रखा जाएगा और वे ग्राहकों की यात्रा को सरल बनाने के लिए प्रौद्योगिकी समाधान विकसित करने में फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर काम करेंगे।

फ्लिपकार्ट ने हालांकि यह नहीं बताया कि इस सौदे की राशि कितनी है। फ्लिपकार्ट समूह के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा कि फ्लिपकार्ट समूह डिजिटल वाणिज्य के जरिये ग्राहकों के अनुभवों को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। क्लियरट्रिप कई ग्राहकों के लिए यात्रा का पर्याय है, और जैसा कि हम विविधता और विकास के नए क्षेत्रों में आगे बढ़ना चाहते हैं, यह निवेश ग्राहकों के लिए हमारी विस्तृत पेशकश को मजबूत करने में मदद करेगा।

उन्होंने कहा कि फ्लिपकार्ट समूह के साथ मिलकर क्लियरट्रिप की टीम अपने गहरे अनुभव और प्रौद्योगिकी क्षमताओं के साथ ग्राहकों को बेहतर यात्रा अनुभव प्रदान करने में मदद करेगी। क्लियरट्रिप के सीईओ और सह-संस्थापक स्टुअर्ट क्राइटन ने कहा कि कंपनी ग्राहकों के लिए यात्रा के अनुभव को आसान बनाने में प्रौद्योगिकी के इस्तेमाल में अग्रणी रही है। यह सौदा नियामक मंजूरियों के अधीन है।

Bajaj ने Rs 55,494 में लॉन्‍च की CT110X मोटरसाइकिल, एक बार पेट्रोल फुल भरवाने पर चलेगी 700 किमी से ज्‍यादा

Lockdown का दिखा बड़ा असर, Tata Motors ने कर दी आज ये बड़ी घोषणा

Honda ने पेश किया नवरात्रि ऑफर, 2500 रुपये में घर ले जाइए Activa 6G स्‍कूटर

इधर कोरोना ने उधर रुपये ने तोड़ा रिकॉर्ड, डॉलर के आगे हुआ बुरा हाल

सरकार की इन 9 स्‍कीम पर मिलता है सुनिश्चित रिटर्न, आपका पैसा भी हो जाता है डबल

Latest Business News