1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Honda ने पेश किया नवरात्रि ऑफर, 2500 रुपये में घर ले जाइए Activa 6G स्‍कूटर

Honda ने पेश किया नवरात्रि ऑफर, 2500 रुपये में घर ले जाइए Activa 6G स्‍कूटर

दिल्ली में स्टैंडर्ड वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 69,343 रुपये जबकि डीलक्स वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 71,089 रुपये है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: April 15, 2021 13:01 IST
Honda navratri offer gets Activa 6G at Rs 2500 downpayment- India TV Paisa
Photo:@HMSI

Honda navratri offer gets Activa 6G at Rs 2500 downpayment

नई दिल्‍ली। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्‍कूटर इंडिया लिमिटेड ने नवरात्रि के पावन त्‍योहार में उपभोक्‍ताओं के लिए एक धासूं ऑफर की पेशकश की है। होंडा ने अपने लोकप्रिय स्‍कूटर एक्टिवा 6जी को 2500 रुपये के न्‍यूनतम डाउनपेमेंट पर उपलब्‍ध कराने की पेशकश की है। कंपनी ने कहा है कि उपभोक्‍ता केवल 2500 रुपये के न्‍यूनतम डाउन पेमेंट के साथ यह स्‍कूटर अपने घर ले जा सकते हैं। शेष रकम का भुगतान आसान मासिक किस्‍तों पर करना होगा। कंपनी ने कहा है कि किफायती ब्‍याज दर पर उपभोक्‍ताओं को स्‍कूटर खरीदने के लिए ऋण उपलब्‍ध कराने के लिए विभिन्‍न बैंकों से गठबंधन किया है।

एक्टिवा 6जी दो वेरिएंट में आता है एक स्‍टैंडर्ड और दूसरा डीलक्‍स। दिल्‍ली में स्‍टैंडर्ड वेरिएंट की एक्‍स-शोरूम कीमत 69,343 रुपये जबकि डीलक्‍स वेरिएंट की एक्‍सशोरूम कीमत 71,089 रुपये है।   कंपनी ने बताया कि एक्टिवा 6जी में एलईडी डीसी हैंडलैंप, डबल लिड एक्‍सटर्नल फ्यूल फ‍िल, टेलीस्‍कोपिक फ्रंट सस्‍पेंशन, शक्तिशाली 110सीसी इंजन और 5-इन-1 स्विच जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Honda navratri offer gets Activa 6G at Rs 2500 downpayment

Image Source : @HMSI
Honda navratri offer gets Activa 6G at Rs 2500 downpayment

एक्टिवा 6जी एसीजी स्‍टार्टर से सुसज्जित है, जो गियरों के टकराने के शोर को खत्‍म कर इंजन को शांति से स्‍टार्ट करता है। इससे रखरखाव की लागत भी कम होती है। इसमें बड़ा फ्रंट व्‍हील और टेलीस्‍कोपिक सस्‍पेंशन है, जो ऊबड़-खाबड़ और टूटी-फूटी सड़कों पर सफर को आराम दायक बनाने में मदद करते हैं।  

इसका एलईडी डीसी हेडलैम्‍प है, जो अंधेरे में स्‍पष्‍ट तौर पर देखने में मदद करता है। स्‍कूटर में इंजन स्‍टार्ट/स्टॉप बटन दिया गया है, जो चालक की सुविधा के लिए किसी भी समय, कहीं पर भी केवल बटन को दबाने से इंजन बंद या चालू किया जा सकता है।  

इधर कोरोना ने उधर रुपये ने तोड़ा रिकॉर्ड, डॉलर के आगे हुआ बुरा हाल

स्‍कूटर की सुंदरता को बढ़ाने के लिए नई एक्टिवा 6जी एनिवर्सरी एडिशन में ऑल ब्‍लैक व्‍हील्‍स और इंजन भी ब्‍लैक कलर में पेश किया गया है। उपभोक्‍ता होंडा की विश्‍व स्‍तर पर सराही गई ईएसपी टेक्‍नोलॉजी का भी अनुभव एक्टिवा 6जी के साथ उठा सकते हैं, यह टेक्‍नोलॉजी फ्रि‍क्‍शन को कम करती है और कम्‍बशन को बेहतर बनाती है और बेहतर परफॉर्मेंस एवं माइलेज प्रदान करती है।  

सरकार की इन 9 स्‍कीम पर मिलता है सुनिश्चित रिटर्न, आपका पैसा भी हो जाता है डबल

कार-मोटरसाइकिल मालिक हो जाएं सावधान, HSRP न होने पर 15 अप्रैल के बाद कटेगा 5000 रुपये का चालान

रमजान का पाक महीना शुरू होते ही पाकिस्‍तान को मिली ईदी, इस देश के राष्‍ट्रपति ने भेजा ब्‍लैंक चेक

Write a comment
X