Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Honda Activa सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, कंपनी ने की बड़े ऑफर की घोषणा

Honda Activa सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, कंपनी ने की बड़े ऑफर की घोषणा

Honda Activa पर कंपनी ने बड़े ऑफर की घोषणा कर दी है। आप अगर एक्टिवा खरीदने का प्लान कर रहे है तो इस ऑफर का फायदा आप उठा सकते है। टू व्हीलर आज हर घर की जरुरत बन गया है। कार के साथ में लोग एक टू व्हीलर भी रखना चाहते है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: February 11, 2021 18:30 IST
Honda Activa सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, कंपनी ने की बड़े ऑफर की घोषणा- India TV Paisa
Photo:HONDA2WHEELERSINDIA

Honda Activa सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, कंपनी ने की बड़े ऑफर की घोषणा

नई दिल्ली: Honda Activa पर कंपनी ने बड़े ऑफर की घोषणा कर दी है। आप अगर एक्टिवा खरीदने का प्लान कर रहे है तो इस ऑफर का फायदा आप उठा सकते है। टू व्हीलर आज हर घर की जरुरत बन गया है। कार के साथ में लोग एक टू व्हीलर भी रखना चाहते है। ऐसे में Honda Activa 6G की खरीद पर कंपनी 100 फीसदी फाइनेंस का ऑफर दे रही है। इसके साथ ही 5000 रुपए के कैशबैक भी Activa 6G की खरीद पर दिया जा रहा है। कैशबैक का यह ऑफर उन ग्राहकों को दिया जाएगा जो डेबिट या क्रेडिट कार्ड ईएमआई के जरिए पेमेंट करेंगे।

Honda Activa 6G के STD वेरिएंट की कीमत 66,799 रुपए और DLX में वेरिएंट की कीमत 68,544 रुपए है। कंपनी ने Activa 6G को 2,499 की EMI पर खरीदने का ऑफर भी दे रही है। ऐसे में यह आपके लिए अच्छी डील साबित हो सकती है। Honda Activa 6G को अगर आप खरीदना चाहते है तो आप अपने नियरेस्ट Honda टू व्हीलर शोरुम में विजिट कर सकते है। 

पढ़ें- Maruti ने कई CNG कारों पर भारी डिस्काउंट की घोषणा की, सस्ते में गाड़ी लेने का मौका

Triumph ने भारत में लॉन्च की नई बाइक Tiger 850 Sport

भारत में अपनी स्टाइलिश और दमदार बाइक्स के लिए प्रसिद्ध ट्रायम्फ मोटरसाइकिल (Triumph Motercycle) ने आज भारतीय बाजार में नई बाइक लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इस नई बाइक को टाइगर 850 स्पोर्ट (Triumph Tiger 850 Sport) नाम से लॉन्च किया है। ट्रायंफ ने एडवेंचर बाइक की टाइगर रेंज की इस एंट्री-लेवल मॉडल को 11,95,000 रुपये (एक्स-शोरूम कीमत) में लॉन्च किया है। अभी तक कंपनी की ओर से टाइगर 900 एक्सआर ट्रिम (Triumph Tiger 900 XR Trim) को बाजार में पेश किया गया था।  ये नई बाइक इसी वेरिएंट की जगह लेगी। 

पढ़ें- Maruti Swift, Vitara Brezza, Swift Dzire सस्ते में खरीदने का मौका, कंपनी ने किया बड़ा ऐलान

नई टाइगर 850 स्पोर्ट में कंपनी ने कई बेजोड़ फीचर दिए हैं। जिससे यह बाइक पहले से और भी ज्यादा दमदार और फीचर पैक्ड दिखाई दे रही है। बाइक के नए फीचर्स की बात करें तो इसमें ऑल-एलईडी लाइटिंग दी गई है। साथ ही इसमें दो राइडिंग मोड्स मिलेंगे, ये हैं रेन एवं रोड मोड। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 5-इंच की फुल-कलर टीएफटी स्क्रीन और स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे आधुनिक फीचर्स हैं। इसे दो साल की असीमित माइलेज वारंटी के साथ पेश किया गया है। ट्रायम्फ टाइगर 850 स्पोर्ट को नवंबर 2020 में दुनिया भर में लॉन्च किया गया था। 

Triumph Tiger 850 Sport के फीचर

ट्रायम्फ टाइगर 850 स्पोर्ट में पावर टी-प्लेन क्रैंकशाफ्ट से लैस 888 सीसी इन-लाइन तीन-सिलेंडर इंजन के साथ आती है। इसका इंजन 8500 आरपीएम पर 84 बीएचपी पावर और 6500 आरपीएम पर 82 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है।

पढ़ें- अगर आपका भी कटा है चालान तो आपके लिए आई खुशखबरी!

लंबी दूरी की राइड्स के लिए ट्रायम्फ टाइगर 850 स्पोर्ट में 20 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है जो एडजस्टेबल विंडस्क्रीन के साथ आता है। टाइगर 850 स्पोर्ट में हाइ कॉन्ट्रास्ट 5 इंच का फ्यूल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो आपको अच्छी लाइट कंडिशन देता है।

नई ट्रायम्फ टाइगर 850 स्पोर्ट को दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इसमें ग्रेफाइट डायब्लो रेड और ग्रेफाइट कास्पियन ब्लू शामिल है। इस गाड़ी में आप 60 ट्रायम्फ की एक्सेसरीज लगा सकते हैं।

पढ़ें- PM Kisan Samman Nidhi के 2000 रुपए पाने के लिए जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन, देखें तरीका

पढ़ें- भारतीय रेलवे ने की नई ट्रेनों की घोषणा, यूपी के यात्रियों को मिलेगा बड़ा फायदा

पढ़ें- पाकिस्तान में Gold के रेट, भारत के मुकाबले जानें पाकिस्तान में कितनी कीमत

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement