A
Hindi News पैसा बिज़नेस Amazon-Flipkart की रिपब्लिक डे सेल शुरू, स्मार्टफोन पर 40% तो जूते और हैंडबैग पर 81% तक की छूट

Amazon-Flipkart की रिपब्लिक डे सेल शुरू, स्मार्टफोन पर 40% तो जूते और हैंडबैग पर 81% तक की छूट

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल के दौरान बायर्स को ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

<p>रिपब्लिक डे सेल</p>- India TV Paisa Image Source : FILE रिपब्लिक डे सेल

Highlights

  • अमेजन ने इस सेल का नाम ग्रेट रिपब्लिक डेज सेल रखा है जो 17 जनवरी से 20 जनवरी तक चलेगी
  • फ्लिपकार्ट ने सेल का नाम बिग सेविंग डेज सेल रखा है, यह भी 17 जनवरी से शुरू होकर 22 जनवरी को खत्म होगी
  • सलेक्टेड स्मार्टफोन पर 40% की छूट तो होम अप्लायंस जैस फ्रिज, टीवी, वाशिंग मशीन पर 50% तक की छूट

नई दिल्ली। देश की दो दिग्गज ई—कॉमर्स कंपनियां अमेजन और फ्लिपकार्ट ने रिपब्लिक डे सेल का ऐलान कर दिया है। अमेजन ने इस सेल का नाम ग्रेट रिपब्लिक डेज सेल रखा है जो 17 जनवरी से 20 जनवरी तक चलेगी। हालांकि, प्राइम मेंबर्स इस सेल का फायदा 16 जनवरी से ही ले सकेंगे। वहीं, फ्लिपकार्ट ने सेल का नाम बिग सेविंग डेज सेल रखा है। यह भी 17 जनवरी से शुरू होकर 22 जनवरी को खत्म होगी। लेकिन फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए ये सेल 16 जनवरी से शुरू होगी।

अमेजन पर मिलने वाले ऑफर्स 

अमेजन पर सलेक्टेड स्मार्टफोन पर 40% की छूट ऑफर की जा रही है। वहीं, होम अप्लायंस जैस फ्रिज, टीवी, वाशिंग मशीन पर 50% की छूट ऑफर की जा रही है। इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज के मामले में, इंटेल, HP, बोट, लेनोवो, आसुस, डेल, सैमसंग, LG, सोनी जैसे ब्रांडों से 70% तक की छूट मिल रही है। वहीं, एसबीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने वाले उपभोक्ताओं को 10 फीसदी का इंस्टैंट छूट या कैशबैक दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, तमाम जरूरी सामान, फैशन, कपड़े आदि पर भी बंपर छूट दी जा रही है। 

फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले ऑफर्स 

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल के दौरान बायर्स को ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर इस बार के सेल में मोबाइल के कई नए मॉडल्स लॉन्च किए जा रहे हैं। इसके साथ ही 40% से लेकर 80% तक डिस्काउंट मोबाइल फोन, स्मार्टफोन, कपड़े आदि पर मिलेंगे। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स इसका फायदा आज से ही उठा सकते हैं। 

Latest Business News