A
Hindi News पैसा बिज़नेस शार्क टैंक से मशहूर अश्नीर ग्रोवर ने छोड़ी BharatPe, पत्नी के बाद अब खुद भी MD पद से दिया इस्तीफा

शार्क टैंक से मशहूर अश्नीर ग्रोवर ने छोड़ी BharatPe, पत्नी के बाद अब खुद भी MD पद से दिया इस्तीफा

अश्नीर ग्रोवर ने आगामी बोर्ड बैठक का एजेंडा मिलने के कुछ मिनट बाद भारतपे के प्रबंध निदेशक और बोर्ड निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया।

<p>Ashneer Grover</p>- India TV Paisa Image Source : ASHNEER GROVER INSTAGRAM Ashneer Grover

Highlights

  • भारतपे के प्रबंध निदेशक अश्नीर ग्रोवर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया
  • ग्रोवर की पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर को भी पिछले महीने बर्खास्त की गई

नयी दिल्ली। फिनटेक फर्म भारतपे के प्रबंध निदेशक अश्नीर ग्रोवर ने आगामी बोर्ड मीटिंग का एजेंडा मिलने के कुछ देर बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बोर्ड मीटिंग के एजेंडा में सलाहकार फर्म पीडब्ल्यूसी की रिपोर्ट के आधार पर उनके खिलाफ कार्रवाई पर विचार शामिल है। 

भरतपे ने एक बयान में कहा, "अश्नीर ग्रोवर ने आगामी बोर्ड बैठक का एजेंडा मिलने के कुछ मिनट बाद भारतपे के प्रबंध निदेशक और बोर्ड निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया। एजेंडा में उनके आचरण के बारे में पीडब्ल्यूसी की रिपोर्ट को प्रस्तुत करना और उसके आधार पर कार्रवाई करने का विचार करना शामिल था। रिपोर्ट के निष्कर्ष के आधार पर बोर्ड के पास कार्रवाई करने का अधिकार सुरक्षित है।" इस संबंध में ग्रोवर को भेजे गए सवाल का कोई जवाब नहीं मिला। 

अशनीर की पत्नी माधुरी जैन बर्खास्त 

अशनीर ग्रोवर की पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर को भी पिछले महीने वित्तीय अनियमितताओं के आरोप में बर्खास्त करने के साथ उनके पास के ईएसओपी को भी रद्द कर दिया है। घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने कहा कि माधुरी पर व्यक्तिगत सौंदर्य उपचार, इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की खरीद और अमेरिका एवं दुबई की पारिवारिक यात्रा के लिए कंपनी के कोष का इस्तेमाल करने का आरोप है। इसके अलावा कथित तौर पर माधुरी ने अपने निजी स्टाफ को भुगतान भी कंपनी के खातों से किया और परिचित लोगों से फर्जी रसीदें बनवाकर पेश कीं। 

Latest Business News