A
Hindi News पैसा बिज़नेस Black Friday Sale खत्म होने में बचे हैं कुछ घंटे, फटाफट खरीद डालें दिवाली से भी सस्ते कीमत पर समान

Black Friday Sale खत्म होने में बचे हैं कुछ घंटे, फटाफट खरीद डालें दिवाली से भी सस्ते कीमत पर समान

Black Friday Sale के खत्म होने में अब कुछ ही घंटे बचे हैं। अगर आप अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स को घर लाना चाहते हैं तो ये सेल आपके लिए है। बेहद कम कीमत पर सामान खरीद सकते हैं। यहां जानें किस प्रोडक्ट्स पर कितनी छूट मिल रही है।

Black Friday Sale खत्म होने में बचे हैं कुछ घंटे- India TV Paisa Image Source : INDIA TV Black Friday Sale खत्म होने में बचे हैं कुछ घंटे

Black Friday Sale: भारत में ब्लैक फ्राइडे सेल की शुरुआत आज से हो चुकी है। यह सेल सिर्फ एक दिन के लिए होता है, लेकिन कुछ कंपनियां अगले 5 दिन तक ऑफर देना जारी रखती हैं। इस बार यह 25 नवंबर को पड़ा है। इस सेल के दौरान आप इलेक्ट्रॉनिक्स, होम केयर प्रोडक्ट्स, कपड़ों और बहुत सारे प्रोडक्ट्स पर छूट का फायदा उठा सकते हैं। बता दें, ब्लैक फ्राइडे की बिक्री का फैशन अब धीरे-धीरे बढ़ रहा है। कई ई-कॉमर्स साइटों ने ऑफर को बढ़ावा देने को लेकर छुट्टियों के मौसम की बिक्री को भुनाने की कोशिश में है। आइए इसके बारे में पूरा समझते हैं। साथ ही किस प्रोडक्ट पर कितना ऑफर मिल रहा है, ये भी जानेंगे।

'ब्लैक फ्राइडे' क्या है?

ब्लैक फ्राइडे की बिक्री यूएसए में थैंक्सगिविंग के ठीक बाद होती है, जो मूल निवासियों को याद दिलाती है कि त्योहारों का मौसम आधिकारिक तौर पर शुरू हो रहा है और क्रिसमस को लेकर गिफ्ट की खरीदारी शुरू की जा सकती है। यह सेल उन ग्राहकों को बेहतर ऑफर देती है, जो इलेक्ट्रॉनिक्स से जुड़े प्रोडक्ट्स की खरीदारी करते हैं।

ब्लैक फ्राइडे सेल से हमें क्या फायदा?

ब्लैक फ्राइडे सेल आज है। देश भर में अलग-अलग ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अपने ऑनलाइन स्टोर पर ऑफर दे रहे हैं। कुछ कंपनियां 70% तक की छूट दे रही है। अमेजन इंडिया और क्रोमा जैसे प्लेटफॉर्म जो इलेक्ट्रॉनिक्स से संबंधित हैं, ब्लैक फ्राइडे सेल के लिए ऑडियो प्रोडक्ट्स की एक केटैगरी पर भारी छूट दे रहे हैं।

ये रहे टॉप ऑफर वाले प्रोडक्ट्स

  1. एम1 चिप के साथ मैकबुक एयर 79,900 रुपये में
  2. आईफोन की रेंज 56,900 रुपये से शुरू है
  3. माइक्रोवेव और ओटीजी 4,499 रुपये से शुरू 
  4. गीजर और वॉटर हीटर 2,999 रुपये से शुरू 
  5. कॉफी मेकर 1,377 रुपये से शुरू 
  6. एयर फ्रायर 7,499 रुपये से शुरू
  7. 5G स्मार्टफोन सिर्फ 8,999 रुपये से शुरू 
  8. 9,499 रुपये से शुरू होने वाली टैबलेट
  9. बेस्टसेलिंग टीवी 10,990 रुपये से शुरू 
  10. पोर्टेबल स्पीकर 999 रुपये में 

Latest Business News