A
Hindi News पैसा बिज़नेस गुरुग्राम में मिलेंगे 2,972 ​​सस्ते मकान, गंगा रियल्टी 750 करोड़ रुपये के निवेश के साथ पेश करेगी हाउजिंग प्रोजेक्ट

गुरुग्राम में मिलेंगे 2,972 ​​सस्ते मकान, गंगा रियल्टी 750 करोड़ रुपये के निवेश के साथ पेश करेगी हाउजिंग प्रोजेक्ट

यह परियोजना गुरुग्राम के सोहना के सेक्टर-5 में स्थित है। यह प्रस्तावित मेट्रो स्टेशन से 20 मिनट की दूरी पर होगी।

Housing Project- India TV Paisa Image Source : FILE Housing Project

जमीन-जायदाद के विकास से जुड़ी कंपनी गंगा रियल्टी दिल्ली के समीप हरियाणा के गुड़गांव में सस्ती आवासीय परियोजना में 750 करोड़ रुपये निवेश करेगी। गुरुग्राम की गंगा रियल्टी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि 'तथास्तु' नाम से कंपनी की यह पहली सस्ती आवसीय परियोजना है। 

यह परियोजना गुरुग्राम के सोहना के सेक्टर-5 में स्थित है। यह प्रस्तावित मेट्रो स्टेशन से 20 मिनट की दूरी पर होगी। कंपनी परियोजना के तहत लगभग 2,972 ​​सस्ते मकानों के साथ 14 टावर विकसित करेगी। गंगा रियल्टी के संयुक्त प्रबंध निदेशक विकास गर्ग ने बयान में कहा कि कंपनी इस परियोजना में 750 करोड़ रुपये निवेश करेगी। 

परियोजना 'स्व-वित्तपोषित' है और 2027 की पहली तिमाही तक मकान वितरित होने की उम्मीद है। परियोजना में तीन कमरों (थ्री बीएचके) वाले अपार्टमेंट बनाए जायेंगे। एक अपार्टमेंट की कीमत 25.14 लाख रुपये है। यह परियोजना लगभग 22 एकड़ में फैली है। इसका वित्त पोषण आंतरिक स्रोतों के साथ ग्राहक से ली जाने वाली बयाना राशि जैसे विभिन्न स्रोतों से किया जायेगा। 

Latest Business News