A
Hindi News पैसा बिज़नेस PVR INOX ने लॉन्च किया कमाल का सब्सक्रिप्शन प्लान, 10 मूवी देखने के लिए सिर्फ देने होंगे इतने पैसे

PVR INOX ने लॉन्च किया कमाल का सब्सक्रिप्शन प्लान, 10 मूवी देखने के लिए सिर्फ देने होंगे इतने पैसे

मूवी देखने के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है। मल्टीप्लेक्स चेन चलाने वाली कंपनी पीवीआर आईनोक्स ने सब्सक्रिप्शन प्लान का ऐलान किया है। इस प्लान को लेकर बहुत ही कम खर्च में मूवी लवर्स एक महीने में 10 फिल्म देख पाएंगे।

पीवीआर आईनोक्स- India TV Paisa Image Source : FILE पीवीआर आईनोक्स

देश में मल्टीप्लेक्स चेन चलाने वाली कंपनी पीवीआर आईनोक्स (PVR INOX) ने मूवी देखने के शौकीन लोगों के लिए 699 रुपये का मासिक सब्सक्रिप्शन प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत सब्सक्रिप्शन लेने वाला व्यक्ति पीवीआर आईनोक्स के मल्टीप्लेक्स में जाकर एक महीने में 10 मूवी तक देख सकता है। ये ऑफर उन लोगों के लिए अच्छा हो सकता है जो लोग महीने में कई बार मूवी देखने जाते हैं। 

आज से शुरू हुआ सब्सक्रिप्शन प्लान

पीवीआर आईनोक्स  की ओर से पेश किए गए इस मासिक सब्सक्रिप्शन प्लान का नाम पीवीआर आईनोक्स पासपोर्ट (PVR INOX Passport) रखा गया है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस प्लान में कम से कम तीन महीने का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। इस मतलब यह है कि आपको एक बार में कम से कम 2097 रुपये खर्च करने होंगे। 

क्या प्रीमियम थियेटर में जाने का मिलेगा मौका? 

पीवीआर आईनोक्स पासपोर्ट के तहत कोई भी व्यक्ति केवल सोमवार से गुरुवार के बीच ही थियेटर में मूवी जाकर देख सकता है। वहीं,कंपनी ने अपने मासिक सब्सक्रिप्शन प्लान से आईमैक्स, गोल्ड, LUXE और डायरेक्टर कट जैसे अपने प्रीमियम थियेटर को बाहर रखा है। यानी आप इस प्लान के जरिए पीवीआर आईनोक्स के प्रीमियम थियेटर नहीं जा पाएंगे। 

छोटी फिल्मों को होगा फायदा 

समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए पीवीआर आईनोक्स के को-सीईओ गौतम दत्ता ने कहा कि कंपनी ग्राहकों की मूवी देखने की आदत को जानने के लिए लगातार उनसे संपर्क करती रहती है। ग्राहकों के अंदर ये भावना है कि वे मूवी को एक्सपीरियंस करने के लिए सिनेमा हॉल जाना पसंद करते हैं।

आगे उन्होंने कहा कि हर हफ्ते करीब 13 से 16 फिल्में रिलीज होती हैं। ये उत्पाद ग्राहकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इससे कम कीमत पर ग्राहक भी फिल्में देख सकेंगे और छोटी फिल्मों को भी फायदा मिलेगा।

Latest Business News