A
Hindi News पैसा बिज़नेस कंपनी के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में स्टेज पर गिरा लोहे का पिंजरा, भारतीय CEO की मौत

कंपनी के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में स्टेज पर गिरा लोहे का पिंजरा, भारतीय CEO की मौत

रामोजी फिल्म सिटी में हुए एक बड़े हादसे में Vistex के CEO संजय शाह की मौत हो गई है। कंपनी के सिल्वर जुबली कार्यक्रम में लोहे का पिंजरा स्टेज पर गिर जाने से शाह की मौत हो गई।

स्टेज पर पिंजरा गिरने...- India TV Paisa Image Source : FILE स्टेज पर पिंजरा गिरने से सीईओ की मौत

Vistex CEO Sanjay Shah : हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में हुए एक हादसे में  Vistex  के CEO संजय शाह (Sanjay Shah) की मौत हो गई है। यहां यूएस बेस्ड कंपनी  Vistex का सिल्‍वर जुबली कार्यक्रम आयोजित हो रहा था। इसी दौरान बड़ा हादसा हो गया। इसमें कंपनी के सीईओ की मृत्यु हो गई। इस घटना के समय करीब 700 लोग कार्यक्रम में  मौजूद थे। ये लोग एरियल शो देखने के लिए जुटे थे। लेकिन तभी बड़ा हादसा हो गया।

लोहे के पिंजरे में बंद थे शाह

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, कार्यक्रम में एक शो के दौरान कंपनी के सीईओ संजय शाह और कंपनी के चेयरमैन राजू दतला एक लोहे के पिंजरे में थे। इस पिंजरे को 15 फीट की ऊंचाई से नीचे उतारा जाना था। लेकिन तभी पिंजरे की दो वायर में से एक टूट गई और पिंजरा नीचे गिर गया। इससे दोनों को काफी चोट आई और इलाज के दौरान शाह नहीं बच पाए।

कंपनी के चेयरमैन की हालत गंभीर

घटना के तुरंत बाद दोनों को पुलिस अस्पताल लेकर गई थी। लेकिन इलाज के दौरान कंपनी के सीईओ की मौत हो गई। वहीं, कंपनी के चेयरमैन की हालत गंभीर बताई गई है। 15 फीट की ऊंचाई से कंक्रीट के स्टेज पर गिरने से पिंजरे में बंद दोनों लोगो को काफी चोटें आई थीं।  कंपनी के एक अधिकारी की शिकायत पर फिल्म सिटी इवेंट मैनेजर के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है।

संजय शाह ने की थी कंपनी की स्थापना

विस्टेक्स एशिया की स्थापना साल 1999 में संजय शाह ने ही की थी। शाह ने लेह विश्‍वविद्यालय में विस्‍टेक्‍स फाउंडेशन और विस्‍टेक्‍स इंस्‍टीट्यूट फॉर एक्‍जीक्‍यूटिव लर्निंग एंड रिसर्च की भी स्‍थापना की थी। कंपनी का सालाना टर्नओवर 300 मिलियन डॉलर का है।

Latest Business News