A
Hindi News पैसा गैजेट एयरटेल अपने ऑनलाइन स्टोर पर मात्र 7777 रुपए में दे रही है iPhone 7, जानिए क्‍या है शर्त

एयरटेल अपने ऑनलाइन स्टोर पर मात्र 7777 रुपए में दे रही है iPhone 7, जानिए क्‍या है शर्त

कंपनी ने एक बयान बताया कि ऑनलाइन स्टोर आज से ही शुरु हुआ है और इस पर iPhone 7 और iPhone 7 Plus को पेश किया गया है।

Amazing Offer : एयरटेल अपने ऑनलाइन स्टोर पर मात्र 7777 रुपए में दे रही है iPhone 7, जानिए क्‍या है शर्त- India TV Paisa Amazing Offer : एयरटेल अपने ऑनलाइन स्टोर पर मात्र 7777 रुपए में दे रही है iPhone 7, जानिए क्‍या है शर्त

नई दिल्ली देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी भारती एयरटेल ने आज अपने द ऑनलाइन स्टोर की शुरुआत की। कंपनी ने एक बयान बताया कि यह स्टोर आज से ही शुरु हुआ है और इस पर iPhone 7 और iPhone 7 Plus को पेश किया गया है। इसके माध्यम से कंपनी प्रीमियम मोबाइल प्रोडक्‍ट्स आकर्षक एडवांस पेमेंट विकल्पों के साथ उपलब्ध कराएगी। इस पर तत्काल फाइनेंस और एयरटेल के मासिक प्लान भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : भारत में शुरू हो गई है Nokia 8 की बिक्री, अमेजन पर इसकी कीमत है 36,999 रुपए

iPhone 7, 32GB को एयरटेल ने 7,777 रुपए की राशि पर पेश किया है जिसके बाद 2,499 रुपए की 24 ईएमआई ग्राहकों को देनी होंगी। इसके अलावा इसके साथ कंपनी 30GB 4G डाटा प्लान भी दे रही है जिस पर अनलिमिटेड लोकल कॉल, एसटीडी कॉल और राष्ट्रीय रोमिंग मुफ्त होगी। इसी के साथ कंपनी दुर्घटना एवं सुरक्षा बीमा भी इस पर उपलब्ध करा रही है।

यह भी पढ़ें : दिवाली के बाद फिर से शुरू हो सकती है JioPhone की बुकिंग, शुरू हो गई है 60 लाख फोन की डिलिवरी

कंपनी ने बताया कि यह उसके प्रोजेक्ट नेक्स्ट कार्यक्रम का हिस्सा है। कंपनी का यह कार्यक्रम कई तरह के डिजिटल नवोन्मेषों को लक्षित है। कंपनी की योजना इसमें 2,000 करोड़ रुपए निवेश की है। कंपनी के वैश्विक सीआईओ और निदेशक इंजीनियरिंग हरमीन मेहता ने कहा कि यह कंपनी की ओर से अपने ग्राहकों को एक नई डिजिटल पेशकश है।

Latest Business News