A
Hindi News पैसा गैजेट Asus ने लॉन्‍च किया शानदार स्‍मार्टफोन पेगासुस 3

Asus ने लॉन्‍च किया शानदार स्‍मार्टफोन पेगासुस 3

स्‍मार्टफोन कंपनी Asus ने जेनफोन सीरीज का नया डिवाइस बाजार में पेश कर दिया है। कंपनी ने नया स्मार्टफोन ज़ेनफोन पेगासुस 3 फिलहाल चीन में लॉन्च किया है।

Asus ने लॉन्‍च किया शानदार स्‍मार्टफोन पेगासुस 3, बाजार में मिलेंगे 2जीबी और 3 जीबी वैरिएंट- India TV Paisa Asus ने लॉन्‍च किया शानदार स्‍मार्टफोन पेगासुस 3, बाजार में मिलेंगे 2जीबी और 3 जीबी वैरिएंट

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी Asus ने जेनफोन सीरीज का नया डिवाइस बाजार में पेश कर दिया है। कंपनी ने नया स्मार्टफोन ज़ेनफोन पेगासुस 3 फिलहाल चीन में लॉन्च किया है। आसुस ज़ेनफोन पेगासुस 3 को 2 जीबी रैम/16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा है। 2 जीबी वैरिएंट की कीमत 1,299 चीनी युआन (करीब 13,300 रुपये) और 3 जीबी रैम वेरिएंट 1,499 चीनी युआन (करीब 15,300 रुपये) तय की गई है।

क्‍या हैं पेगासुस 3 के स्‍पेसिफिकेशंस

Asus फोन के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो आसुस ज़ेनफोन पेगासुस 3 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। स्मार्टफोन में 5.2 इंच का 2.5 डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले है। मेटल बॉडी से बने इस फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक 64-बिट प्रोसेसर है। अलग-अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट के साथ आने वाले इस फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

फोन में है 13 एमपी का कैमरा

Asus पेगासुस 3 में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। फोन में रियर पर फिगंरप्रिंट सेंसर है। 4जी वीओएलटीई कनेक्टिविटी के साथ आने वाला यह फोन हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। जिसका मतलब है कि यूज़र को दूसरी सिम या माइक्रोएसडी कार्ड में से किसी एक का चुनाव करना होगा। फोन में 4100 एमएएच की बैटरी है।

Asus पेश करेगी तीन नए स्मार्टफोन आसुस जेनफोन3, जेनफोन 3 डिलक्स, जेनफोन 3 मैक्स

आसुस ने पेश किए जेनफोन मैक्‍स के दो नए वैरिएंट, कीमत 9999 और 12999 रुपए

Latest Business News