A
Hindi News पैसा गैजेट Fitbit ने म्‍यूजिक लवर्स के लिए लॉन्‍च की नई स्‍मार्टवॉच, Spotify म्‍यूजिक ऑप्‍शन से है लैस

Fitbit ने म्‍यूजिक लवर्स के लिए लॉन्‍च की नई स्‍मार्टवॉच, Spotify म्‍यूजिक ऑप्‍शन से है लैस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो, वर्सा 2 में स्वीम-प्रूफ डिजाइन और ऑन-डिवाइस माइक्रोफोन दिया गया है।

 Fitbit unveils Versa 2 smartwatch in India- India TV Paisa Image Source : FITBIT   Fitbit unveils Versa 2 smartwatch in India

नई दिल्‍ली। ग्‍लोबल वियरेबल ब्रांड फ‍िटब‍िट ने भारत में अपनी नई स्‍मार्टवॉच फ‍िटबिट वर्सा 2 को लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत यहां 20,999 रुपए रखी गई है। यह स्‍मार्टवॉच ऑफलाइन रिटेलर्स जैसे रिलायंस डिजिटल, क्रॉमा, हेलियोस, लैंडमार्क और अन्‍य प्रमुख रिटेलर्स के अलावा ऑनलाइन के लिए अमेजन डॉट इन पर उपलब्‍ध है।

इसके अलावा नैवी, कॉपर रोज एल्‍यूमिनियम केस के साथ पिंक और मिस्‍ट ग्रे केस के साथ स्‍मॉक कलमर में वर्सा 2 का स्‍पेशल एडिशन भी कंपनी ने पेश किया है, जिसकी कीमत यहां 22,999 रुपए है।  

स्‍पेसिफ‍िकेशंस की बात करें तो, वर्सा 2 में स्‍वीम-प्रूफ डिजाइन और ऑन-डिवाइस माइक्रोफोन दिया गया है। यूजर्स के लिए और अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए इसमें स्‍पोटीफाई एक्‍सपेंडिंग म्‍यूजिक ऑप्‍शन भी दि‍या गया है।

कंपनी ने वर्सा 2 के अलावा भारत में फ‍िटबिट प्रीमियम को भी यूजर्स के लिए उपलब्‍ध कराया है। यह फ‍िटबिट एप में एक पेड सब्‍सक्रिप्‍शन सर्विस है, जो स्‍वास्‍थ्‍य और फ‍िटनेस के लक्ष्‍यों को प्राप्‍त करने में मदद करती है और इसके लिए यह योग्‍य मार्गदर्शन और कोचिंग के साथ फ‍िटबिट के सबसे अधिक व्‍यक्तिगत अनुभव देने के लिए यूनिक डाटा का उपयोग करती है।  

इसमें 9 गाइडेड हेल्‍थ एंड फ‍िटनेस प्रोग्राम शामिल हैं, जो एक यूजर्स को अधिक सोने, ऊर्जा के साथ जागने, समृद्ध गतिविधियों और अन्‍य कार्य में मदद करते हैं। फ‍िटबिट प्रीमियम 819 रुपए प्रति माह और 6,999 रुपए प्रति वर्ष के शुल्‍क पर उपलब्‍ध है।

Latest Business News