A
Hindi News पैसा गैजेट भारत में लॉन्‍च हुआ पावर बैटरी बैकअप के साथ ऑनर होली 4 प्‍लप्‍लस स्‍मार्टफोन, कीमत 13999 रुपए

भारत में लॉन्‍च हुआ पावर बैटरी बैकअप के साथ ऑनर होली 4 प्‍लप्‍लस स्‍मार्टफोन, कीमत 13999 रुपए

चाइनीज दिग्‍गज कंपनी हुवावे ने भारतीय बाजार में एक और दमदार फोन उतार दिया है। यह फोन ऑनर होली 4 प्‍लस नाम से बाजार में आया है।

भारत में लॉन्‍च हुआ पावर बैटरी बैकअप के साथ ऑनर होली 4 प्‍लप्‍लस स्‍मार्टफोन, कीमत 13999 रुपए- India TV Paisa भारत में लॉन्‍च हुआ पावर बैटरी बैकअप के साथ ऑनर होली 4 प्‍लप्‍लस स्‍मार्टफोन, कीमत 13999 रुपए

नई दिल्‍ली। चाइनीज दिग्‍गज कंपनी हुवावे ने भारतीय बाजार में एक और दमदार फोन उतार दिया है। यह फोन ऑनर होली 4 प्‍लस नाम से बाजार में आया है। इसकी कीमत 13999 रुपए रखी गई है। हुवावे इससे पहले ऑनर ब्रांड के तहत होली 4 नाम से एक स्‍मार्टफोन इसी साल अक्‍टूबर में लॉन्‍च कर चुका है। नया स्‍मार्टफोन इसी का अपग्रेड वर्जन है। फोन की बिक्री 3 नवंबर को शुरू होगी। खास बात यह है कि ये फोन सिर्फ देश भर में मौजूद रिटेल स्‍टोर्स पर ही उपलब्‍ध होगा। कंपनी इसे ऑनलाइन बाजार में नहीं बेचेगी।

ऑनर होली 4 प्‍लस के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। अतिरिक्‍त सुरक्षा के लिए यह फोन 2.5डी कर्व्ड ग्लास से लैस है। डिवाइस में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है। ऑनर का यह फोन 3 जीबी रैम से लैस है। इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 32 जीबी की है। यूजर के पास इस मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्‍फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी फोन के रियर कैमरे को कम रोशनी में बेहतर फोटोग्राफी के तौर पर प्रमोट कर रही है जिसमें 1.25 माइक्रोन सेंसर है। इसके अलावा कैमरा ऐप में स्लो-मोशन, टाइम-लैप्स और प्रो मोड दिए गए हैं। फोन में एक 4000 एमएएच नॉन-रिमूवेबल बैटरी है। कंपनी के मुताबिक एक बार फुल चार्ज करने पर यह बैटरी 20 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम देती है।

यह भी पढ़ें : चाईनीज कंपनी Xiaomi ने भारत में बनाया रिकॉर्ड, 3 साल में बेच डाले 2.5 करोड़ स्‍मार्टफोन

यह भी पढ़ें :  गूगल के लो लाइट कैमरा फोन पिक्‍सल-2 की शुरू हुई बिक्री, 3389 रुपए/माह की EMI पर आप खरीद सकते हैं इसे

Latest Business News