A
Hindi News पैसा गैजेट इंस्टाग्राम प्रमुख ने कहा- हम आपकी बातचीत नहीं सुन रहे

इंस्टाग्राम प्रमुख ने कहा- हम आपकी बातचीत नहीं सुन रहे

इंस्टाग्राम के सीईओ एडम मोसेरी ने कहा है कि इंस्टाग्राम न ही आपके निजी बातचीत को सुनता है या न ही वह आपके पोस्ट को पढ़ पाता है।

Instagram chief Adam Mosseri says the app doesn’t listen to your conversations- India TV Paisa Instagram chief Adam Mosseri says the app doesn’t listen to your conversations

सैन फ्रांसिस्को। इंस्टाग्राम के सीईओ एडम मोसेरी ने कहा है कि इंस्टाग्राम न ही आपके निजी बातचीत को सुनता है या न ही वह आपके पोस्ट को पढ़ पाता है। मंगलवार को सीबीएस न्यूज के साथ हुए एक इंटरव्यू में इंस्टाग्राम प्रमुख एडम ने कहा कि कई लोगों के मन में यह सवाल है कि वे इंस्टाग्राम पर ऐसे विज्ञापनों को क्यों देखते हैं, जिनकी खोज उन्होंने कभी की ही नहीं है।

मोसेरी ने कहा कि हम आपके मैसेज को नहीं पढ़ते हैं और न ही आपके बातचीत को सुनते हैं, ऐसा करने से यह कई अलग-अलग कारणों के लिए समस्याग्रस्त हो जाएगा। हालांकि मुझे पता है कि आप मुझ पर यकीन नहीं करेंगे। मोसेरी ने यह भी कहा कि कंपनी 'डीपफेक' के लिए एक नीति पर काम कर रही है।

'डीपफेक्स' एक किस्म का नकली वीडियो है, जिसमें लोगों को कुछ ऐसा बोलते हुए या करते हुए दिखाया जाता है, जिसे उन्होंने कभी कहा या किया ही नहीं है। जैसा कि हाल ही में वायरल हुए मार्क जुकरबर्ग वाले वीडियो को देखा गया।

Latest Business News