A
Hindi News पैसा गैजेट Intex ने लॉन्‍च किया एक्‍वा शाइन 4जी स्‍मार्टफोन

Intex ने लॉन्‍च किया एक्‍वा शाइन 4जी स्‍मार्टफोन

Intex ने बजट स्मार्टफोन मार्केट में अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए 4जी स्मार्टफोन पेश कर दिया है। कंपनी ने इस मोबाइल को एक्वा शाइन 4जी के नाम से लॉन्च किया है।

Intex ने लॉन्‍च किया एक्‍वा शाइन 4जी स्‍मार्टफोन, कीमत 7699 रुपए- India TV Paisa Intex ने लॉन्‍च किया एक्‍वा शाइन 4जी स्‍मार्टफोन, कीमत 7699 रुपए

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन कंपनी Intex ने बजट स्मार्टफोन मार्केट में अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए एक और 4जी स्मार्टफोन पेश कर दिया है। कंपनी ने इस मोबाइल को एक्वा शाइन 4जी के नाम से लॉन्च किया है। Intex ने इसकी कीमत 7,699 रुपए तय की है। फिलहाल इस फोन की बिक्री शुरू नहीं की गई है। फिलहाल यह कंपनी की वेबसाइट पर ही लिस्‍ट किया गया है। जल्‍द ही कंपनी इसकी बिक्री की घोषणा करेगी।

क्‍या हैं इस स्‍मार्टफोन की स्‍पेसिफिकेशंस

Intex का यह 4जी स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलता है। कंपनी ने इसमें 5 इंच का एचडी आईपीएस 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले दिया है। यह फोन 2 जीबी रैम के साथ आता है। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन में है 8 मेगापिक्‍सल का कैमरा

Intex का यह स्मार्टफोन डुअल एलईडी फ्लैश के साथ आता है। इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरे का सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। कम रोशनी में बेहतर सेल्फी लेने के लिए एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। हैंडसेट 3000 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा। इसके बारे में 200 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम और 5 घंटे तक का टॉक टाइम देने का दावा किया गया है।

यह भी पढ़ें- माइक्रोमैक्‍स, लावा और इंटेक्‍स जैसी कंपनियों की बिक्री 20 फीसदी गिरी

यह भी पढ़ें- Micromax ने लॉन्च किए दो सस्ते स्मार्टफोन बोल्ट सुप्रीम और बोल्ट सुप्रीम 2, जानें कीमत

Latest Business News