A
Hindi News पैसा गैजेट इंटेक्‍स ने भारतीय बाजार में उतारा Aqua 5.5 VR+ स्‍मार्टफोन, फ्री में मिलेगा VR हैडसेट

इंटेक्‍स ने भारतीय बाजार में उतारा Aqua 5.5 VR+ स्‍मार्टफोन, फ्री में मिलेगा VR हैडसेट

भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्‍स ने बाजार में एक और सस्‍ता फोन उतार दिया है। कंपनी का यह फोन Intex Aqua 5.5 VR+ नाम से बाजार में आया है।

इंटेक्‍स ने भारतीय बाजार में उतारा Aqua 5.5 VR+ स्‍मार्टफोन, फ्री में मिलेगा VR हैडसेट- India TV Paisa इंटेक्‍स ने भारतीय बाजार में उतारा Aqua 5.5 VR+ स्‍मार्टफोन, फ्री में मिलेगा VR हैडसेट

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्‍स ने बाजार में एक और सस्‍ता फोन उतार दिया है। कंपनी का यह फोन Intex Aqua 5.5 VR+ नाम से बाजार में आया है। जैसे कि नाम से ही पता चलता है कि यह फोन वर्चुअल रियलिटी क्षमता से लैस है। कंपनी इस फोन के साथ वीआर हेडसेट व 3डी कंटेट फ्री दे रही है। कंपनी ने इस फोन को 5,799 रुपए कीमत के साथ बाजार में पेश किया है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। यह फोन ए‍क्‍सक्‍लूसिव रूप से बिक्री के लिए यहीं पर उपलब्‍ध होगा।

यह भी पढ़ें : अमेरिकी कंपनी इनफोकस ने लॉन्‍च किया 4 कैमरों वाला स्‍मार्टफोन, साथ में पेश किया टर्बो 5 प्‍लस

Intex Aqua 5.5 VR+ में 5.5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल का है। फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 2 जीबी रैम से लैस है। फोन की इनबिल्‍ट स्टोरेज 16 जीबी की है। यूजर के पास फोन की स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प दिया गया है।

यह भी पढ़ें : iPhone 8 और iPhone X के लॉन्‍च के बाद 8,300 रुपए सस्‍ते हुए iPhone 7 सहित पुराने सभी मॉडल

कैमरे की बात करें तो Aqua 5.5 VR+ में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। रियर साइड में डुअल एलईडी फ्लैश दिया गया है। वहीं सेल्‍फी और वीडियोकॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरे में फेस डिटेक्शन, एचडीआर और पैनोरमा जैसे मोड है। पावर बैकअप के लिए इसमें 2800 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी के मुताबिक Aqua 5.5 VR+ को एक बार फुल चार्ज करने पर यह 6 घंटे तक का टॉक टाइम देता है। वहीं 500 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम मिलता है।

Latest Business News