A
Hindi News पैसा गैजेट Jio के 365 दिनों के कि​फायती प्लान में मिलेगा 3 जीबी डेली डेटा, जानिए फायदे नुकसान

Jio के 365 दिनों के कि​फायती प्लान में मिलेगा 3 जीबी डेली डेटा, जानिए फायदे नुकसान

रिलायंस ने हर महीने रिचार्ज के झंझट को खत्म करने के लिए एक खास लॉन्ग वैलिडिटी पैक लॉन्च किया है।

<p>Jio ने लॉन्च किया 365...- India TV Paisa Jio ने लॉन्च किया 365 दिनों का कि​फायती प्लान, हर दिन मिलेगा 3 जीबी डेटा

रिलायंस Jio हमेशा से ही ग्राहकों के लिए किफायती प्लान पेश करती रही है। इस बीच रिलायंस ने हर महीने रिचार्ज के झंझट को खत्म करने के लिए एक खास लॉन्ग वैलिडिटी पैक लॉन्च किया है। इसकी अवधि 1 साल यानि 365 दिनों की है। खास बात यह है कि यह जियो का सबसे महंगा प्लान है, जिसमें यूजर्स को हर रोज 3 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान के लिए यूजर को साल में एक बार 3,499 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा। साथ ही इस प्लान में जियो की सभी एप्स का स​ब्सक्रिप्शन भी ​फ्री मिलता है। 

बता दें कि कंपनी इससे पहले 2,599 रुपये का प्लान लॉन्च कर चुकी है। इस प्लान में ग्राहकों को एक साल का Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। लेकिन 3499 रुपये के प्लान में कोई भी थर्ड पार्टी एप की सदस्यता नहीं मिलती है। 3,499 रुपये के प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी और 3GB डेली डेटा मिलता है। 

365 दिनों की वैलिडिटी के साथ 3 जीबी डेटा प्रति दिन के हिसाब लगाया जाए तो यूजर्स को कुल 1,095GB डेटा मिलता है। डेली कोटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाएगी। आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 फ्री SMS भी मिलते हैं। इस प्रीपेड प्लान में JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud की सदस्यता भी शामिल हैं। 

Latest Business News