A
Hindi News पैसा गैजेट दिवाली के बाद फिर से शुरू हो सकती है JioPhone की बुकिंग, शुरू हो गई है 60 लाख फोन की डिलिवरी

दिवाली के बाद फिर से शुरू हो सकती है JioPhone की बुकिंग, शुरू हो गई है 60 लाख फोन की डिलिवरी

अगर आप पिछली बार JioPhone बुक नहीं करवा पाए हैं तो जल्‍द ही आपको इस सस्‍ते और स्‍मार्ट फीचर फोन खरीदने का मौका मिलेगा।

दिवाली के बाद फिर से शुरू हो सकती है JioPhone की बुकिंग, शुरू हो गई है 60 लाख फोन की डिलिवरी- India TV Paisa दिवाली के बाद फिर से शुरू हो सकती है JioPhone की बुकिंग, शुरू हो गई है 60 लाख फोन की डिलिवरी

नई दिल्‍ली। अगर आप पिछली बार JioPhone बुक नहीं करवा पाए हैं तो जल्‍द ही आपको इस सस्‍ते और स्‍मार्ट फीचर फोन खरीदने का मौका मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिलायंस जियो दिवाली के बाद एक बार फिर से JioPhone की बुकिंग शुरू करने वाली है। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिलायंस रिटेल चैनल पार्टनर से हुई बातचीत में कहा गया है कि दिवाली के बाद अक्टूबर के अंत में या नवंबर की शुरुआत में JioPhone की प्री-बुकिंग एक बार फिर से शुरू की जा सकती है। हालांकि, अभी Reliance Jio की ओर से आधिकारिक तौर पर ऐसा कुछ नहीं कहा गया है।

यह भी पढ़ें : फ्री सर्विस के चक्‍कर में रिलायंस जियो को हुआ 270 करोड़ रुपए का नुकसान, ग्राहकों की संख्या पहुंची 13 करोड़ के पार

आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने JioPhone की डिलीवरी की प्रक्रिया शुरू कर दी है। कुछ उपभोक्ताओं को यह फीचर फोन मिल गया है, जबकि कुछ ग्राहकों को अब भी इसका इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  रिलायंस जियो ने अभी तक 60 लाख JioPhones को बुक करने में सफलता हासिल की है। JioPhone के लिए प्रीबुकिंग की प्रक्रिया इसी साल अगस्त के अंत में शुरू की गई थी।

यह भी पढ़ें : 6 महीने में बिक गए 1 करोड़ से ज्यादा टू-व्हीलर, कुल वाहन बिक्री सवा करोड़ से अधिक

अभी रिलायंस जियो का सबसे ज्यादा फोकस उन 60 लाख JioPhone की डिलिवरी पर हो होगा जो अभी तक बुक किए गए हैं। जैसे ही पहले चरण की डिलिवरी पूरी हो जाएगी वैसे ही इसके दूसरे चरण के लिए भी प्री-बुकिंग की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। इसका सीधा सा मतलब यह है कि अक्टूबर के अंत में यह शुरू हो सकती है।

Latest Business News