A
Hindi News पैसा गैजेट कार्बन ने पेश किया शानदार 4G स्‍मार्टफोन ऑरा स्‍लीक, जानिए फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

कार्बन ने पेश किया शानदार 4G स्‍मार्टफोन ऑरा स्‍लीक, जानिए फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

भारतीय स्‍मार्टफोन कंपनी कार्बन ने एक और धमाकेदार पेशकश की है। कंपनी ने अपनी ऑफीशियल वेबसाइट पर नए 4जी स्‍मार्टफोन कार्बन ऑरा स्‍लीक को लिस्‍ट कर दिया है।

कार्बन ने पेश किया शानदार 4G स्‍मार्टफोन ऑरा स्‍लीक, जानिए फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस- India TV Paisa कार्बन ने पेश किया शानदार 4G स्‍मार्टफोन ऑरा स्‍लीक, जानिए फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन कंपनी कार्बन(Karbonn ) ने घरेलू बाजार में एक और धमाकेदार स्‍मार्टफोन की पेशकश की है। कंपनी ने अपनी ऑफीशियल वेबसाइट पर नए 4G स्‍मार्टफोन कार्बन ऑरा स्‍लीक को लिस्‍ट कर दिया है।

फिलहाल इस फोन को खरीदने के लिए आपको इंतजार करना होगा। क्‍योंकि कंपनी ने वेबसाइट पर ऑरा की कीमत और उपलब्‍धता का खुलासा नहीं किया है।

यह भी पढ़ें : रिलायंस ने पेश किया नया 4G स्‍मार्टफोन LYF 7i, कीमत 4,999 रुपए

ये हैं इस फोन के स्‍पेसिफिकेशंस 

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो वेबसाइट पर लिस्‍ट हुई इंफॉर्मेशन के मुताबिक ऑरा स्‍लीक 4जी स्‍मार्टफोन 5 इंच का एफडब्‍ल्‍यूवीजीए डिस्‍पले दिया गया है। जिसका रिजोल्‍यूशन 854×480 पिक्सल है। फोन में क्वाडकोर प्रोसेसर के साथ 1GB रैम और 8GB इंटरनल मैमोरी दी गई है। यूजर के पास इस फोन की मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 32GB तक बढ़ाने का विकल्‍प मिलेगा।

यह भी पढ़ें : भारत में 32 और 64 जीबी वैरिएंट के साथ लॉन्‍च हुआ Moto M, कीमत 15,999 से शुरू

कार्बन का यह फोन एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम के 6.0 मार्शमैलो वर्जन को सपोर्ट करता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 5-मेगापिक्सल का रियर और 2-मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए 2,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

Latest Business News