A
Hindi News पैसा गैजेट Kodak ने लॉन्‍च किया ब्लूटूथ टीवी स्पीकर, कीमत 3,290 रुपए

Kodak ने लॉन्‍च किया ब्लूटूथ टीवी स्पीकर, कीमत 3,290 रुपए

TV और इलेक्ट्रॉनिक्स के भारतीय निर्माता और कोडेक ब्रांड की लाइसेंस धारक कंपनी, SPPL ने भारत में पोर्टेबल ब्‍लूटूथ स्‍पीकर लॉन्च कर दिया है।

Kodak ने लॉन्‍च किया ब्लूटूथ टीवी स्पीकर, कीमत 3,290 रुपए- India TV Paisa Kodak ने लॉन्‍च किया ब्लूटूथ टीवी स्पीकर, कीमत 3,290 रुपए

नई दिल्‍ली। TV और इलेक्ट्रॉनिक्स के भारतीय निर्माता और Kodak ब्रांड की लाइसेंस धारक कंपनी, सुपर प्लास्टोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (SPPL) ने भारत में पोर्टेबल ब्‍लूटूथ स्‍पीकर लॉन्च कर दिया है। यह स्पीकर फ्लिपकार्ट, अमेजन और पेटीएम सहित सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह बजट स्पीकर ब्लूटूथ 4.0 + ईडीआर कनेक्टिविटी और सहायक तार और माइक्रो यूएसबी जैक के साथ आता है। कंपनीके मुताबिक, इसकी बैटरी 5 घंटे से अधिक समय तक चल सकती है।

यह भी पढ़ें :फ्री Wi-Fi पाने के लिए 73% भारतीय अपनी निजी सूचनाएं उपलब्‍ध कराने को हैं तैयार, नॉर्टन की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

यह स्पीकर का साउंड आउटपुट 10W का है और यह 10 मीटर की दूरी तक काम कर सकता है। इसके अलावा स्पीकर को ब्लूटूथ के साथ या बिना, किसी भी टीवी से कनेक्ट किया जा सकता है। इसकी पोर्टेबल डिजाइन और वायरलेस ब्लूटूथ म्यूजिक स्ट्रीमिंग म्‍यूजिक को अपने साथ-साथ ले जाने की सुविधा उपलब्‍ध कराता है।।

यह भी पढ़ें : बढ़ने वाला है आपका मोबाइल बिल, एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन ने IUC चार्ज डबल करने का बनाया दबाव

लॉन्च के मौके पर सुपर प्लाटोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक और सीईओ अवनीत सिंह मारवा ने कहा कि हम Kodak परिवार में पोर्टेबल ब्लूटूथ टीवी स्पीकर का स्वागत करते हैं। हम इस लाइन में धीरे-धीरे और भी स्पीकर को लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। हम उम्मीद करते है कि इस क्षेत्र में हमारी सर्विस और यूजर्स को बेहतर अनुभव देने की कोशिश जारी रहेगी, खास तौर से जब इलेक्ट्रॉनिक्स की बात आती है।

Latest Business News