A
Hindi News पैसा गैजेट LeEco ने लॉन्‍च किया एंड्राइड वाला टीवी, कीमत 59 हजार से लेकर 1,49,790 रुपए के बीच

LeEco ने लॉन्‍च किया एंड्राइड वाला टीवी, कीमत 59 हजार से लेकर 1,49,790 रुपए के बीच

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LeEco ने भारत में आज अपना स्मार्ट टीवी पेश किया। यह एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

LeEco ने लॉन्‍च किया एंड्राइड वाला स्‍मार्ट टीवी, कीमत 59 हजार से लेकर 1,49,790 रुपए के बीच- India TV Paisa LeEco ने लॉन्‍च किया एंड्राइड वाला स्‍मार्ट टीवी, कीमत 59 हजार से लेकर 1,49,790 रुपए के बीच

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LeEco ने भारत में आज अपना स्मार्ट टीवी पेश किया। यह एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। यहां एक कार्यक्रम में इसे पेश करते हुए कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी (स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक कारोबार) अतुल जैन ने कहा, यह टीवी की दुनिया का भविष्य है। यह टीवी ग्राहक के अनुरूप अपने को प्रस्तुत करता है ना कि ग्राहक को टीवी के हिसाब से अपना समय तय करना होता है।

तस्वीरों में देखिए LeTV

LeTV

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

LeEco ने सुपरटीवी ब्रांड के तहत तीन मॉडल पेश किए हैं। इनकी कीमत विभिन्न आकारों के आधार पर 59,790 रुपए से शुरू होकर 1,49,790 रुपए के बीच है। यह 55 इंच और 65 इंच के आकार में उपलब्ध है। कंपनी इसकी बिक्री आगामी 10 से 12 अगस्त के बीच LeMall डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट पर करेगी।

इस टीवी पर कंपनी उत्पाद की वारंटी दो साल] जबकि उसके पैनल (स्क्रीन) की वारंटी चार साल की दे रही है। इसके अलावा शुरुआती समय में कंपनी इसके साथ अपने क्लाउड सेवा पर उपलब्ध सामग्री (कंटेंट) को भी दो साल तक मुफ्त मुहैया कराएगी। कंपनी ने इस पर सामग्री मुहैया कराने के लिए इरोज नाउ और हंगामा टीवी जैसे नेटवर्क के साथ साझेदारी की है।

Latest Business News