A
Hindi News पैसा गैजेट Lenovo वाइब के5 स्‍मार्टफोन के लिए रजिस्‍ट्रेशन की जरूरत खत्‍म, शुरू हुई ओपन सेल

Lenovo वाइब के5 स्‍मार्टफोन के लिए रजिस्‍ट्रेशन की जरूरत खत्‍म, शुरू हुई ओपन सेल

चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Lenovo ने हाल में लॉन्‍च हुए स्‍मार्टफोन वाइब के5 को खरीदने के लिए अब यूजर्स को फ्लैश सेल का इंतजार करने की जरूरत नहीं।

Lenovo वाइब के5 स्‍मार्टफोन के लिए रजिस्‍ट्रेशन की जरूरत खत्‍म, शुरू हुई ओपन सेल- India TV Paisa Lenovo वाइब के5 स्‍मार्टफोन के लिए रजिस्‍ट्रेशन की जरूरत खत्‍म, शुरू हुई ओपन सेल

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Lenovo ने हाल में लॉन्‍च हुए स्‍मार्टफोन वाइब के5 को खरीदने के लिए अब यूजर्स को फ्लैश सेल का इंतजार करने की जरूरत नहीं होगी। कंपनी का यह फोन अब ईकॉमर्स साइट अमेजन पर ओपन सेल में उपलब्‍ध होगा। इससे पहले कंपनी इस स्‍मार्टफोन की दो फ्लैश सेल आयोजित कर चुकी है। लेनोवो के मुताबिक इन दोनों फ्लैश सेल में 1 लाख से ज्‍यादा वाइब के5 स्‍मार्टफोन बिके थे। कंपनी ने यह भी बताया कि पिछले बुधवार की हुई फ्लैश सेल में 48,500 यूनिट बेची गई थीं।

मांग को देखते हुए कंपनी ने बढ़ाया प्रोडक्‍शन

Lenovo ने बताया कि स्‍मार्टफोन को लेकर कस्‍टमर्स की ओर से जोरदार डिमांड को देखते हुए कंपनी ने लेनोवो वाइब के5 का प्रोडक्‍शन बढ़ा दिया है। ओपन सेल के दौरान हैंडसेट खरीदने के लिए ग्राहकों को रजिस्टर नहीं करना पड़ेगा। लेनोवो ने इस कम कीमत वाले मोबाइल को इस साल की शुरुआत में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में पेश किया था। इसके साथ कंपनी ने लेनोवो वाइब के5 प्लस को भी लॉन्च किया था जिसे मार्च महीने में भारत में 8,499 रुपए में लॉन्च किया गया। गौरतलब है कि लेनोवो वाइब के5 भारत में 6,999 रुपए में लॉन्च किया गया था।

ये हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

Lenovo वाइब के5 स्मार्टफोन में कंपनी ने 5 इंच का फुल-एचडी एलसीडी डिस्प्ले दिया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 415 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम दी गई है। इस फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। लेनोवो वाइब के5 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जबकि सेल्फी के दीवानों के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। स्मार्टफोन में 4जी एलटीई बैंड के लिए सपोर्ट मौजूद है।

यह भी पढ़ें- Coming Soon: Samsung से लेकर Lenovo तक, जुलाई में लॉन्‍च होंगे इन कंपनियों के स्‍मार्टफोन

यह भी पढ़ें- RCOM अगले हफ्ते शुरू करेगी 4G सर्विस, CDMA यूजर्स को मिलेगा 1 रुपए 10 GB डेटा

Latest Business News