A
Hindi News पैसा गैजेट भारत में अपने स्मार्टफोन कारोबार पर नए सिरे से जोर देगी एलजी, दीवाली तक लॉन्च करेगी नई रेंज

भारत में अपने स्मार्टफोन कारोबार पर नए सिरे से जोर देगी एलजी, दीवाली तक लॉन्च करेगी नई रेंज

LG भारत में अपने स्मार्टफोन कारोबार पर नए सिरे से जोर देने की तैयारी में है। इसके लिए उसने अपनी अब तक की गलतियों से काफी कुछ सीखा है।

भारत में अपने स्मार्टफोन कारोबार पर नए सिरे से जोर देगी LG, दीवाली तक लॉन्च करेगी नई रेंज- India TV Paisa भारत में अपने स्मार्टफोन कारोबार पर नए सिरे से जोर देगी LG, दीवाली तक लॉन्च करेगी नई रेंज

नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एलजी (LG) भारत में अपने स्मार्टफोन कारोबार पर नए सिरे से जोर देने की तैयारी में है। इसके लिए उसने अपनी अब तक की गलतियों से काफी कुछ सीखा है। कंपनी की इकाई एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया की किफायती स्मार्टफोन की नई रेंज पेश करने की योजना है। स्थानीय जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किए गए ये स्मार्टफोन इस साल दीवाली तक बाजार में आएंगे।

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के प्रबंध निदेशक की वान किम ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कुल कारोबार में इस बाजार खंड का हिस्सा काफी कम है और कंपनी नये उत्पादों की पेशकश के साथ ग्राहकों के रख को भांपने की कोशिश करेगी। उन्होंने कहा, हम कुछ नए उत्पाद तैयार कर रहे हैं जो कि हमारे मौजूदा उपलब्ध पुराने फोनों से काफी अलग होंगे। ये बहुत कुछ भारतीय जैसे होंगे मैं इन नए उत्पादों पर भारतीय ग्राहकों की प्रतिक्रिया को लेकर उत्सुक हूं।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कंपनी के नए फोन दीवाली के आसपास बाजार में आएंगे। उन्होंने कहा कि कंपनी चाहती है कि उसके नये स्मार्टफोन मौजूदा प्रमुख कंपनियों के फोन के मानकों वाले हों लेकिन मूल्य के लिहाज से कुछ अलग हों। किम ने कहा, अगर हम अपने उत्पादों को कुछ अलग नहीं करते हैं तो हम बाजार को पकड़ नहीं पाएंगे।

Latest Business News