A
Hindi News पैसा गैजेट लुमीफोर्ड ने भारत में लॉन्च किए XP70 एडवांस्ड वायरलेस इयरफोन

लुमीफोर्ड ने भारत में लॉन्च किए XP70 एडवांस्ड वायरलेस इयरफोन

लुमीफोर्ड ने भारत में अपने XP70 एडवांस्ड वायरलेस इयरफोन को 2599 रुपए की कीमत में लॉन्च कर दिया है। XP70 एडवांस्ड वायरलेस इयरफोन अत्याधुनिक XploriaHD सीरीज का हिस्सा है और इसमें कई स्मार्ट और शानदार फीचर्स मौजूद हैं।

लुमीफोर्ड ने भारत में लॉन्च किए XP70 एडवांस्ड वायरलेस इयरफोन- India TV Paisa Image Source : LUMIFORD लुमीफोर्ड ने भारत में लॉन्च किए XP70 एडवांस्ड वायरलेस इयरफोन

नई दिल्ली: लुमीफोर्ड ने भारत में अपने XP70 एडवांस्ड वायरलेस इयरफोन को 2599 रुपए की कीमत में लॉन्च कर दिया है। XP70 एडवांस्ड वायरलेस इयरफोन अत्याधुनिक XploriaHD सीरीज का हिस्सा है और इसमें कई स्मार्ट और शानदार फीचर्स मौजूद हैं। XP70 में ऑटो पावर ऑन/ऑफ, म्यूजिक प्ले/पॉज कॉल उठाने और काटने जैसे फीचर्स है। XP70 का लाइटवेट और कनफर्टेब्ल डिजाइन इयरफोन को बेहद खुबसुरत बनाता है। 

XP70 एक्सट्रा बास ड्राइवर्स के साथ A2DP ऑडियो टेक्नोलॉजी से लैस है। यह 10m से अधिक ट्रांसमिशन रेंज और 20Hz-20KHz स्पीकर फ्रीक्वेंसी के साथ आता है जो इसे, शक्तिशाली और भरोसेमंद बनाते हैं। XP70 इयरफोन में 8 मिमी डायनेमिक ड्राइवर और 160mAH रिचार्जेब्ल ली-पॉलीमर बैटरी है जिससे यह10 घंटे का म्यूजिक प्ले और टॉक टाइम देती है। चार्जिंग टाइम 2 घंटे है जबकि स्टैंडबाय टाइम 350 घंटे है।

लुमीफोर्ड के सीईओ अभिजीत भट्टाचार्जी ने लॉन्च के मौके पर कहा, “हम टेक्नोलॉजी में एक क्रांति के बीच हैं, जहां हम यूजर्स को सुविधा के उच्चतम स्तर तक पहुंचा रहे हैं। हमारे लेटेस्ट XP70 वायरलेस इयरफोन में लुक और पावर का सही बैलेंस हैं, जो निश्चित रूप से खरीदारों को पसंद आएंगे। हम इन इयरफोन पर प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहे हैं!"

Latest Business News