A
Hindi News पैसा गैजेट एम-टेक ने नया स्मार्टफोन इरोज प्लस पेश किया, कीमत सिर्फ 4299 रुपए

एम-टेक ने नया स्मार्टफोन इरोज प्लस पेश किया, कीमत सिर्फ 4299 रुपए

एम-टेक ने अपना नया 4जी वोल्टी स्मार्टफोन इरोज प्लस दिल्ली में लॉन्च किया। कंपनी इसकी मदद से कम कीमत वाली स्मार्टफोन मार्केट पर अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती है

एम-टेक ने नया स्मार्टफोन इरोज प्लस पेश किया, कीमत सिर्फ 4299 रुपए- India TV Paisa एम-टेक ने नया स्मार्टफोन इरोज प्लस पेश किया, कीमत सिर्फ 4299 रुपए

नई दिल्ली। किफायती और टिकाऊ मोबाइल हैंडसैट बनाने वाली प्रमुख कंपनी एम-टेक मोबाइल ने सोमवार को एक नया स्मार्टफोन बाजार में उतारा है, एम-टेक ने अपना नया 4जी वोल्टी स्मार्टफोन इरोज प्लस दिल्ली में लॉन्च किया। कंपनी को उम्मीद है कि इसकी मदद से वह कम कीमत वाली स्मार्टफोन मार्केट पर अपनी पकड़ मजबूत कर सकेगी।

कंपनी ने अपने बयान में कहा गया है कि इरोज प्लस में पांच ईंच का डिस्प्ले, 1.3 क्वाडकोर प्रोसेसर, एक जीबी रैम, 8 जीबी मैमोरी व पांच एमपी का कैमरा है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 4299 रुपये है रखी है और इसे तीन रंगों में उतारा है। कंपनी के मुताबिक यह फोन देशभर में 20,000 से अधिक खुदरा केंद्रों व प्रमुख इकामर्स साइटों पर उपलब्ध होगा। एम-टेक दिल्ली की कंपनी एम-टेक इन्फोर्मेटिक्स लिमिटेड द्वारा प्रवर्तित किफायती फोन ब्रांड है। कंपनी सह-संस्थापक गौतम कुमार जैन के अनुसार टीईजैड स्मार्टफोन की सफलता के बाद यह नया स्मार्टफोन पेश किया गया है।

इधर देश की स्मार्टफोन मार्केट में पहले नंबर पर काबिज हुई चीन की कंपनी शाओमी भी इस हफ्ते भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, कंपनी इसका लॉन्च 30 नवंबर को करेगी। लॉन्चिगं से पहले कंपनी ने नए फोन को लेकर सोशल मीडिया पर इंडिया का फोन नाम से कैंपेन भी शुरू किया हुआ है।

Latest Business News