A
Hindi News पैसा गैजेट सिर्फ 999 रुपए में मिलेगा 4जी स्मार्टफोन, माइक्रोमैक्स-वोडा मिलकर देंगी जियो, एयरटेल को टक्कर

सिर्फ 999 रुपए में मिलेगा 4जी स्मार्टफोन, माइक्रोमैक्स-वोडा मिलकर देंगी जियो, एयरटेल को टक्कर

इस स्मार्टफोन की मार्केट वेल्यू हालांकि 2,899 रुपए की कीमत में पेश किया है। लेकिन वोडाफोन के साथ करार के तहत यह काफी कम कीमत पर पड़ेगा

सिर्फ 999 रुपए में मिलेगा 4जी स्मार्टफोन, माइक्रोमैक्स-वोडा मिलकर देंगी जियो, एयरटेल को टक्कर- India TV Paisa सिर्फ 999 रुपए में मिलेगा 4जी स्मार्टफोन, माइक्रोमैक्स-वोडा मिलकर देंगी जियो, एयरटेल को टक्कर

नई दिल्ली। रिलायंस जियो की तरफ से फ्री में जियोफोन का ऑफर देने के बाद टेलिकॉम कंपनियों में अपने ग्राहक बचाने और ज्यादा से ज्यादा ग्राहक अपनी तरफ खींचने की होड़ लगी हुई है। जियोफोन को टक्कर देने के लिए पहले एयरटेल ने 1399 रुपए में 4जी स्मार्टफोन देने का ऐलान किया है और अब देश की दूसरी बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स के साथ मिलकर सिर्फ 999 रुपए में 4जी समार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है।

माइक्रोमैक्स ने वोडाफोन के साथ मिलकर अपने 4जी स्मार्टफोन भारत-2 अल्ट्रा को बाजार में उतारा है। इस स्मार्टफोन की मार्केट वेल्यू हालांकि 2,899 रुपए की कीमत में पेश किया है। लेकिन वोडाफोन के साथ करार के तहत यह काफी कम कीमत पर पड़ेगा।

माइक्रोमैक्स और वोडाफोन की साझेदारी के तहत वोडाफोन कस्टमर्स माइक्रोमैक्स भारत-2 अल्ट्रा स्मार्टफोन को 2,899 रुपए में खरीद पाएंगे। इसके साथ ही यूजर्स को इस फोन में 150 रुपए प्रति महीने का रिचार्ज 36 महीनों तक कराना होगा। 18 महीने बाद यूजर्स 900 रुपए का कैशबैक प्राप्त कर पाएंगे। वहीं, एक बार फिर 18 महीने यानि 36 महीने बाद यूजर्स को 1,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके बाद यूजर्स को यह फोन इफेक्टिवली 999 रुपए का पड़ेगा।

इस फोन में 4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है साथ ही फोन 1.3 गीगा हर्ट्ज के प्रोसेसर पर आधारित है, फोन में 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा फोन में 2 मैगापिक्सल रियर कैमरा और 0.3 मैगापिक्सल फ्रंट कैमरा भी है। फोन की बैटकी 1300 एमएएच की है।

Latest Business News