A
Hindi News पैसा गैजेट मोटोरोला के इन चार स्‍मार्टफोन पर मिलेगी 4000 रुपए तक की छूट, 14 अक्‍टूबर से शुरू होगी सेल

मोटोरोला के इन चार स्‍मार्टफोन पर मिलेगी 4000 रुपए तक की छूट, 14 अक्‍टूबर से शुरू होगी सेल

दिवाली के मौके पर मोटोरोला के शानदार स्‍मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो शानदार मौका है। मोटोरोला 14 अक्‍टूबर से सेल की शुरुआत करने जा रही है।

मोटोरोला के इन चार स्‍मार्टफोन पर मिलेगी 4000 रुपए तक की छूट, 14 अक्‍टूबर से शुरू होगी सेल- India TV Paisa मोटोरोला के इन चार स्‍मार्टफोन पर मिलेगी 4000 रुपए तक की छूट, 14 अक्‍टूबर से शुरू होगी सेल

नई दिल्‍ली। दिवाली के मौके पर मोटोरोला के शानदार स्‍मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो शानदार मौका है। मोटोरोला 14 अक्‍टूबर से सेल की शुरुआत करने जा रही है। वहीं यह सेल 21 अक्‍टूबर तक चलेगी। कंपनी ने ट्वीट कर इस सेल की जानकारी दी है। कंपनी ने इस ट्वीट में एक वीडियो के माध्‍यम से बताया है कि किन स्‍मार्टफोन को इस सेल में शामिल किया जा रहा है। कंपनी के मुताबिक ये हैंडसेट सस्ते दाम में मोटोरोला के अधिकृत स्टोर में उपलब्ध होंगे।

ट्वीट पर दिखाए गए वीडियो से पता चलता है कि इस सेल में मोटो ई4, मोटो जी5, मोटो एम और मोटो ज़ेड2 प्ले को शामिल किया गया है। इस सेल में कम कीमत पर मोटोरोला के स्‍मार्टफोन के साथ ही रिलायंस जियो की ओर से 100 जीबी तक मुफ्त 4जी डेटा भी मिल रहा है। दिवाली के खास ऑफर के तहत ग्राहकों को यह फोन आसान किश्‍तों पर खरीदने का मौका भी मिल रहा है।

मोटो इंडिया के मुताबिक सेल के दौरान मोटो E4 को 8,199 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसका वास्‍तविक मूल्‍य 8,999 रुपए है। इसके साथ ही मोटो G5 स्‍मार्टफोन 10,999 रुपए में मिलेगा। इसकी कीमत 12,599 रुपए है। वहीं मोटो M हैंडसेट पर 4,000 रुपये की छूट मिलेगी। इस फोन की वास्‍तविक कीमत 16,999 रुपए है, वहीं सेल में ये फोन 12,999 रुपए में मिलेगा। सेल में मोटो Z2 प्‍ले स्‍मार्टफोन को 24,999 रुपए में खरीद सकते हैं। कंपनी ने इसी साल फोन को 29,499 रुपए में लॉन्‍च किया था।

मोटोरोला के अधिकतर फोन ऑनलाइन सेल के लिए ही उपलब्‍ध रहते हैं। इन चार मोटोरोला स्मार्टफोन में से मोटो ई4 और मोटो जी5 को सिर्फ ऑफलाइन मार्केट में लॉन्च किया गया था। इन हैंडसेट के बड़े वेरिएंट Moto E4 Plus और Moto G5 Plus ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध थे। Moto M और Moto Z2 Play शुरू से ऑफलाइन और ऑनलाइन मार्केट में उपलब्ध रहे हैं। ऑफलाइन सेल के माध्‍यम से कंपनी इन सभी फोन को देश भर में मौजूद रिटेलर्स की मदद से बेचेगी।

Latest Business News