A
Hindi News पैसा गैजेट Nokia ने भारत में लॉन्च किया C30 स्मार्टफोन, इस कीमत पर शाओमी, रियलमी और सैमसंग को देगा टक्कर

Nokia ने भारत में लॉन्च किया C30 स्मार्टफोन, इस कीमत पर शाओमी, रियलमी और सैमसंग को देगा टक्कर

नोकिया सी30 की खूबियों की बात करें तो इस फोन में 6,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 10 वॉट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

<p>Nokia ने भारत में लॉन्च...- India TV Paisa Image Source : NOKIA Nokia ने भारत में लॉन्च किया C30 स्मार्टफोन, इस कीमत पर शाओमी, रियलमी और सैमसंग को देगा टक्कर

एचएमडी ग्लोबल के स्वामित्व वाली कंपनी Nokia ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को Nokia C30 नाम से बाजार में पेश किया है। Nokia C30 की कीमत भारत में 10,999 रुपये है, जिसमें फोन का 23 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलता है। फोन के 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज विकल्प की कीमत 11,999 रुपये है। इस कीमत पर यह फोन रेडमी नोट9 और सैमसंग गैलेक्सी ए12 को टक्कर देगा।

बता दें कि त्योहारों के मौसम में लॉन्च किए गए इस फोन के साथ कंपनी खास आफर भी दे रही है। कंपनी ने इस फोन को जियो एक्सल्यूसिव ऑफर्स के साथ लॉन्च किया है। जिसके तहत सभी ग्राहकों को 1,000 रुपये का 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है। नोकिया सी30 की खूबियों की बात करें तो इस फोन में 6,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 10 वॉट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। यह बजट फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आया है जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। 

Nokia C30 के स्पेसिफिकेशंस 

Nokia C30 के स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो यह फोन एंड्रॉयड 11 (Go Edition) पर चलता है और इसमें वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ 6.82 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 3 जीबी और 32 जीबी एवं 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मौजूद है। यह डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। फोन में फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर भी है।

Latest Business News