A
Hindi News पैसा गैजेट पाकिस्‍तान के बाद ओप्‍पो ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया A71 स्‍मार्टफोन, कीमत 12,990 रुपए

पाकिस्‍तान के बाद ओप्‍पो ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया A71 स्‍मार्टफोन, कीमत 12,990 रुपए

ओप्‍पो ने भारत में एक और नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी का यह फोन ए71 नाम से बाजार में आया है। इसकी बाजार में कीमत 12,990 रुपए रखी गई है।

पाकिस्‍तान के बाद ओप्‍पो ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया A71 स्‍मार्टफोन, कीमत 12,990 रुपए- India TV Paisa पाकिस्‍तान के बाद ओप्‍पो ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया A71 स्‍मार्टफोन, कीमत 12,990 रुपए

नई दिल्‍ली। भारत में तेजी से अपने पैर जमा रही चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी ओप्‍पो ने भारत में एक और नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी का यह फोन ए71 नाम से बाजार में आया है। इसकी बाजार में कीमत 12,990 रुपए रखी गई है। यह फोन देश भर में मौजूद कंपनी के रिटेल स्‍टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। इसके साथ ही आप फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम से लेकर स्‍नैपडील जैसी वेबसाइट पर इस फोन को खरीद सकते हैं। इससे पहले पिछले हफ्ते यह फोन पाकिस्तान और मलेशिया की वेबसाइट के बाजार में पेश किया गया था।

फोन की लॉन्‍चिंग के साथ की कंपनी कई खास ऑफर भी पेश कर रही है। जियो ऑफर के साथ 399 रुपए के रिचार्ज पर 6 अतिरिक्‍त रिचार्ज में 60 जीबी डेटा मिल रहा है। इसके तहत फोन पर आप बिना अतिरिक्‍त ब्‍याज अदा कर नो कॉस्‍ट ईएमआई पर फोन खरीद सकते हैं। वहीं फ्लिपकार्ट पर पुराने फोन के बदले आप 12000 रुपए का एक्‍सचेंज ऑफर मिल रहा है। वहीं ऑनलाइन पेमेंट पर 5 फीसदी कैशबैक मिल रहा है, साथ ही एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसदी अतिरिक्‍त छूट मिल रही है।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.2 इंच एचडी टीएफटी डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन 3 जीबी रैम से लैस है। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी की है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी है।

Latest Business News