A
Hindi News पैसा गैजेट आज लॉन्च होगा 5 कैमरे वाला Poco X3 स्मार्टफोन, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

आज लॉन्च होगा 5 कैमरे वाला Poco X3 स्मार्टफोन, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी के स्मार्टफोन ब्रांड पोको आज अपना नया स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Poco X3 है।

<p>Poco X3 launching price feature specifications </p>- India TV Paisa Image Source : FILE Poco X3 launching price feature specifications 

चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी के स्मार्टफोन ब्रांड पोको आज अपना नया स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Poco X3 है। 22 सितंबर को एक खास ईवेंट में कंपनी इस फोन को भारत में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस फोन की कीमत का खुलासा लॉन्चिंग ईवेंट के दौरान करेगी। लेकिन माना जा रहा है कि यह मिड-रेंज सेगमेंट में आ सकता है और इसकी कीमत 20 हजार रुपये से कम हो सकती है। बता दें कि कंपनी ने पोको X3 को पिछले दिनों यूरोप में लॉन्च किया था। Poco X3 NFC यूरोप में लॉन्च हुए फोन का भारतीय वर्जन है।

पोको X3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो पोको का यह फोन 6जीबी रैम के साथ 64जीबी और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है। फोन में 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको 5,160mAh की बैटरी मिलेगी जो 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G चिपसेट लगा है। फोन लिक्विड कूलिंग टेक्नॉलजी के लैस है। फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है

Latest Business News