A
Hindi News पैसा गैजेट Samsung ने 4000 रुपये सस्ता किया स्मार्टफोन, तुरंत उठा लें फायदा

Samsung ने 4000 रुपये सस्ता किया स्मार्टफोन, तुरंत उठा लें फायदा

भारत के स्मार्टफोन बाजार में जारी प्रतिस्पर्धा के बीच कई मौकों पर ग्राहकों का जबर्दस्त फायदा हो जाता है।

<p>Samsung ने 4000 रुपये सस्ता...- India TV Paisa Samsung ने 4000 रुपये सस्ता किया अपना मिड रेंज स्मार्टफोन, तुरंत उठा लें फायदा

भारत के स्मार्टफोन बाजार में जारी प्रतिस्पर्धा के बीच कई मौकों पर ग्राहकों का जबर्दस्त फायदा हो जाता है। कुछ ऐसा ही फायदा सैमसंग के ग्राहकों को भी मिल रहा है। दरअसर सैमसंग के मिड रेंज फोन गैलेक्सी F62 स्मार्टफोन की कीमत भारत में 4,000 रुपये सस्ती हो गई है, लेकिन यह ऑफर केवल सीमित समय तक के लिए है। सैमसंग की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर यह फोन घटी हुई कीमत पर मिल रहा है। 

दरअसल सैमसंग गैलेक्सी एफ62 स्मार्टफोन को कंपनी ने 2021 की शुरुआत में ही लॉन्च किया था। तब इसके 6 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये थी। लेकिन अब यह फोन 19999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। फिलहाल कंपनी ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि यह कटौती स्थायी है या नहीं। लेकिन फिलहाल यह फोन आप 4000 रुपये के फायदे के साथ खरीद सकते हैं। 

पढ़ें-  भारत के सभी बैंकों के लिए आ गई ये सिंगल एप, ICICI बैंक ने किया कमाल

पढ़ें- ATM मशीन को बिना छुए निकाल सकते हैं पैसा, इस सरकारी बैंक ने शुरू की सुविधा

मिल रहे हैं और भी ऑफर 

यदि आप सैमसंग इंडिया की वेबसाइट से इस फोन को खरीदते हैं तो कुछ बैंक आपको यहां भारी बचत का मौका दे रहे हैं। ICICI Bank की बात करें तो इसके कार्ड पर 2,500 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। वहीं फ्लिपकार्ट की बात करें तो आपको इस फोन को 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। 

फोन के स्पेसिफिकेशंस 

सैमसंग गैलेक्सी एफ62 में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड प्लस इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। फोन में 128 जीबी स्टोरेज मौजूद है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का सोनी IMX682 का प्राइमरी कैमरा, 123 डिग्री फिल्ड-ऑफ-व्यू अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए सैमसंग गैलेक्सी एफ62 में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 7,000 एमएएच बैटरी के साथ 25 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है।

Latest Business News